सही में असली हीरो हैं Allu Arjun, बोले- ‘नहीं करूंगा ऐसी फिल्म जिसे पत्नी-बेटी के साथ न देख पाऊं’

साउथ के जाने -माने सुपरस्टार अल्लु अर्जुन ने अपनी फिल्म पुष्पा-द राइज 1 से पूरे सिनेमा जगत में तहलका मचा दी है. खास बात यह है की उनके अभिनय की जमकर तारीफ की जा रही है. हालांकि अल्लु अर्जुन के लिए ऐसी कामयाबी और लोकप्रियता कोई नई बात नहीं है. वह पहले से ही साउथ के सुपरस्टार हैं. उन्हें केवल साउथ की एक भाषा के दर्शक ही नहीं पसंद करते बल्कि वह तमिल तेलगु और मलयालम हर फिल्म इंडस्ट्री पर राज करते हैं.

आपको बता दे की उनकी इस लोकप्रियता का सबसे मुख्य कारण है उनका व्यवहार और दर्शकों के प्रति उनका विनम्र स्वभाव. बताया जा रहा है की उन्हें आइकन स्टार कहा जाता है. लोग चाहते हैं कि अन्य अभिनेता भी उनकी तरह विनम्र हों. उनकी इसी विनम्रता की एक झलक हाल में दिए गए उनके एक इंटरव्यू में देखने को मिली. इस इंटरव्यू में उन्होंने वैसे तो बहुत सी बातें कहीं मगर दर्शकों और अपनी फिल्मों को लेकर उनकी जो सोच है उसने सबका दिल जीता.

ऐसी फिल्म नहीं करेंगे जिसे परिवार के साथ ना देखा जा सके : बताते चले की अल्लु अर्जुन ने कहा कि वह कभी भी ऐसी फिल्म नहीं करेंगे जिसे वह अपनी पत्नी और अपनी बेटी के साथ न देख पाएं. उनका कहना है कि अगर वह अपनी फिल्म अपने परिवार के साथ देखते हुए अगर सहज नहीं हो सकते तो वो ऐसी फिल्म कभी नहीं करेंगे.