Anand Mahindra Tweet : तो भारत इसलिए बनाता है दुनिया में सबसे ज्यादा टू-व्हीलर्स!

सोशल मीडिया पर बड़ी से बड़ी कार कंपनी के मालिक एक्टिव रहते हैं. जब भी कोई कार का मोडल लॉन्च होने वाला होता है तो कंपनी अपने मॉडल्स की एक झलक सोशल मीडिया पर भी डाल देती है. ऐसे ही महिंद्रा ग्रुप (Mahindra Group) के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ( Anand Mahindra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. ख़ास बात यह है कि आनंद महिंद्रा ट्विटर पर अपनी बात रखते तो हैं ही लेकिन साथ में उनलोगों को भी आगे लाने की कोशिश करते हैं जिनमे छुपा हुआ टैलेंट है.

खास बात यह है की इस बार आनंद महिंद्रा का ताजा ट्वीट एक बार आज चर्चा में है. इसमें उन्होंने यह बताने की कोशिश की है कि आखिर क्यों भारत दुनिया में सबसे बड़ा दोपहिया वाहन निर्माता है. दरअसल, मैट और प्लास्टिक की कुर्सियों से लदे दोपहिया वाहन पर सवार एक दंपति की तस्वीर शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा- अब आप जान चुके होंगे कि भारत दुनिया में सबसे अधिक दोपहिया वाहन क्यों बनाता है. हमें पता है कि पहिये के प्रति वर्ग इंच पर सर्वाधिक माल ढुलाई कैसे करनी हैं. हम ऐसे ही हैं.

बताते चले की आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ मजेदार और प्रेरणादायक वीडियो और तस्वीरें शेयर करते हैं. वही कई बार वह अपने वीडियो और तस्वीरों के जरिये लोगों के जीवन से जुड़ी बड़ी सीख भी देते हैं.