Site icon APANABIHAR

बिहार की बेटी ने किया कमाल, अंतराष्ट्रीय स्तर की सौन्दर्य प्रतियोगिता का खिताब किया अपने नाम

apanabihar.com2 22

बिहार के गोपालगंज जिले की निवासी सुरम्या प्रियदर्शिनी ने अंतरराष्ट्रीय स्तर की सौंदर्य प्रतियोगिता में अपना परचम लहराया है। बता दे की सुरम्या ने यह खिताब जीतकर अपने बिहार व देश का नाम रौशन किया है. दुबई में आयोजित होने वाली अंतरराष्ट्रीय स्तर की इस सौंदर्य प्रतियोगिता में सुरम्या ने ‘सी इंटरनेशनल क्वीन दुबई का खिताब हासिल किया है. इस ब्यूटी कांटेस्ट में यूक्रेन,आर्मेनिया व पाकिस्तान समेत कई देशों की प्रतिभागियों को पीछे छोड़कर उन्होंने इस खिताब पर कब्जा जमाया है.

Also read: बिहार में इस दिन से गरजेंगे बादल होगी बारिश, मौसम विभाग ने दी खुशखबरी

आपको बता दे की खिताब जितने के साथ ही बिहार की सुरम्या एक साल के लिए ‘सी इंटरनेशनन पेजेंट दुबई’ की ब्रांड एंबेसडर सेलिब्रिटी भी बन गयी हैं. वह अब अंतरराष्ट्रीय सेलिब्रिटियों की मेज़बानी साथ ही उनके साथ विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत भी करेंगी. खास बात यह है की यह प्रतियोगिता दुबई के शांग्री-ला होटल में 27 मार्च को आयोजित की गयी थी. इस प्रतियोगिता का आयोजन पहली बार किया गया था जिसमें सुरम्या ने प्रथम विजेता होने का खिताब हासिल किया.

Also read: बिहार के लोगो को इस दिन मिलेगी गर्मी से राहत, इन जिलों में होगी बारिश

बताया जा रहा है की प्रतियोगिता में मुख्य अथिति एवं जज के रूप में वहां के प्रभावशाली व्यक्ति एवं स्पेन, नीदरलैंड और यूक्रेन जैसे देशों की पूर्व चयनित ब्यूटी क्वींस थीं. इस प्रतियोगिता में सैंकड़ों प्रतिभागियों ने भाग लिया था. जिसमें से अंतिम रूप से अंतिम 18 का चयन किया गया. उन 18 में विभिन्न राउंड एवं गतिविधियों में प्रतिस्पर्धा कराई गयी. जिसमें अंतिम परिणाम में सुरम्या ने बाजी मार ली.

Also read: अगले 48 घंटे में बिहार के 10 जिलों में होगी मूसलाधार बारिश, जाने अपने जिले का हाल

Also read: बिहार में इस दिन से होगी बारिश, इन 12 जिलों के लिए अलर्ट जारी
Exit mobile version