Jio ग्राहकों के लिए खुशखबरी! अब पूरे 1 महीने का मिलेगा रिचार्ज, खत्म हुआ 28 दिन का झंझट

सस्ते और अच्छे प्लान से रिचार्ज करना हर कोई चाहेगा. बता दे की देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी के बीच लगातार अपने ग्राहकों के लिए बेहतर रिचार्ज प्लान पेश करती है. बता दे की जियो के इस वाले प्लान में ग्राहकों को 28 दिन नहीं बल्कि पूरे 30 और 31 दिन यानी एक महीने की वैलिडिटी मिलेगी. आइए आपको जियो के इस नए प्लान की खासियत के बारे में बताते हैं.

सिर्फ खर्च करने होंगे 259 रुपये : आपको बता दे की रिलायंस जियो के इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 259 रुपये खर्च करने होंगे. यह एक कैलेंडर महीने की वैधता वाला रिचार्ज प्लान है.

हर दिन मिलेगा 1.5 GB डाटा : खास बात यह है की जियो कैलेंडर महीने की वैधता वाला प्रीपेड प्लान लेकर आने वाली पहली टेलीकॉम कंपनी है. जियो की वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक, 259 रुपये की यह रिचार्ज योजना 1.5 GB दैनिक डाटा और असीमित कॉलिंग सुविधाओं के साथ आती है. इसकी वैधता पूरे एक कैलेंडर महीने की है, फिर चाहे महीने में 30 दिन हों या 31 दिन.

एक साल में मिलेंगे 12 रिचार्ज : जानकारों की माने तो इस प्लान में ग्राहकों को एक साल में 12 रिचार्ज करने होंगे. इसके अलावा योजना हर महीने की उसी तारीख को दोहराई जाती है जिस तारीख पर पहली बार रिचार्ज किया गया हो. साल की शुरुआत में भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (ट्राई) ने दूरसंचार कंपनियों को 30 दिन की वैधता के साथ प्रीपेड मोबाइल रिचार्ज योजना देने को कहा था.