apanabihar.com 93

आईपीएल के 15वें सीज़न का बिगुल बज चुका है. जहा कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को हराकर जीत लिया है.. आज, यानी रविवार 27 मार्च 2022 को दो मैच होनेवाले हैं (ipl 2022 match today) पहला- DC vs MI और दूसरा- PBKS vs RCB . IPL 2022 का मजा उठाने के लिए जियो ने अपने यूजर्स के लिए स्पेशल डेटा प्लान पेश किये हैं. तो आइए जानते हैं इनकी कीमत और इनमें मिलनेवाले फायदों के बारे में-

Jio 499 Plan : आपको बता दे की जियो का यह क्रिकेट प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. इस प्लान में हर दिन 2 जीबी डेटा मिलता है. इस प्लान की सबसे खास बात यह है कि इसमें Disney+ Hotstar का मोबाइल सब्सक्रिप्शन मिलता है. इस प्लान के साथ सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS के बेनिफिट्स भी मिलेंगे.

Jio 555 Plan : बताया जा रहा है की रिलायंस जियो ने खास तौर पर क्रिकेट लिए 555 रुपये का प्लान पेश किया है, जो एक डेटा ऐड ऑन प्लान है. इस प्लान में 55 दिनों के लिए 55 जीबी डेटा मिलेगा. साथ ही, इस प्लान में पूरे एक साल के लिए Disney+ Hotstar का मोबाइल सब्सक्रिप्शन मिलेगा. इस प्लान में कॉलिंग और मैसेजिंग की सुविधा नहीं है.

Jio 799 Plan : खास बात यह है की जियो के इस क्रिकेट प्लान में 56 दिनों की वैधता मिलती है. इस प्लान में हर रोज 2 जीबी डेटा मिलता है. जियो का यह रीचार्ज भी Disney+ Hotstar के मोबाइल सब्सक्रिप्शन के साथ आता है, जिस पर आप आईपीएल देख सकेंगे. इस प्लान के साथ सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 SMS का बेनिफिट भी मिलेगा.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.