अच्छी खबर : Jio ने लॉन्च किया 300 रुपये से भी कम का क्रिकेट Plan, मिलेगा Disney+Hotstar और 15GB डेटा

डियन प्रीमियर लीग के 15वें सीज़न का बिगुल बज चुका है. टूर्नामेंट का पहला मैच आज यानी शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा. खास बात यह है की अगर आप IPL के फैन हैं तो ये खबर आपको खुश कर देगी। दरअसल Jio ने आईपीएल शुरू होने से पहले एक खास Cricket Add-On Prepaid Plan लॉन्च किया है, जिससे आप आराम से और बहुत ही सस्ते में IPL का मजा उठा सकते हैं। आइए आपको बताते हैं कि इस प्लान के बेनिफिट्स क्या हैं और कौन इसका फायदा उठा सकता है:

Jio के इस नए प्लान के फायदे और कौन उठा सकता है लाभ : आपको बता दे की भारत की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी, Jio ने 279 रुपये का एक नया क्रिकेट ऐड-ऑन पैक लॉन्च किया है, जो डिज़नी + हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। यह आईपीएल 2022 के लिए ठीक समय पर आता है, जो 26 मार्च से शुरू होने वाला है। बताया जा रहा है की इस प्लान के साथ Disney+Hotstar Mobile का एक साल का सब्सक्रिप्शन और कुल मिलाकर 15GB हाई-स्पीड इंटरनेट दिया जाएगा। 

जानकारों की माने तो इससे Jio ग्राहक लाइव एक्शन देख सकेंगे और उन्हें अलग से सब्सक्रिप्शन लेने की जरूरत नहीं होगी। हालाँकि, 279 रुपये का नया प्लान केवल चुनिंदा यूजर्स के लिए उपलब्ध है, सभी के लिए नहीं। अगर आप जानना चाहते हैं कि आपके लिए ये प्लान उपलब्ध है या नहीं तो आप MyJio के मोबाइल ऐप पर जाकर चेक कर सकते हैं।