apanabihar.com3 13

बॉलीवुड इंडस्ट्री में दबंग खान की नाम से प्रचलित सलमान खान को भला कौन नही जानता इन्हें सिर्फ भारत ही नही बल्कि देश विदेश के लाखों लोग उन्हें फॉलो करते हैं। उनकी फिल्मों को खूब पसंद किया जाता है। उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों का कारोबार करती हैं। बता दे की कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं. आज उनके जन्मदिन पर लोग कंगना के कई पुराने लम्हों और वीडियोज को देखना पसंद कर रहे हैं. कंगना का एक ऐसा ही वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है, जब उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) से ‘पंगा’ ले लिया था और फिर दोनों ही सेट पर जोर-जोर से रोने लगे थे.

आपको बता दे की ये वीडियो उस समय का है जब कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पंगा’ के प्रमोशन के लिए रियलिटी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के सेट पर पहुंची थीं. इस मजेदार एपिसोड के प्रोमो वीडियो में सलमान और कंगना एक साथ काफी मस्ती करते हुए नजर आए थे. बता दे की हुआ यूं कि कंगना सलमान खान को एक टास्क देती हैं, जिसमें एक्टर को अपने और कंगना के फिल्म के डायलॉग जोर-जोर से चिल्लाकर बोलना है.

सलमान की एक्टिंग देखकर एकदम डर गई थीं कंगना : मीडिया रिपोर्ट की माने कंगना सलमान को टास्क समझा रही होती हैं, कि उनकी बात पूरी होने से पहले ही सलमान जोर-जोर से चिल्लाते हुए अपनी फिल्म के डायलॉग बोलने लगते हैं. खास बात यह है की एक पल के लिए कंगना भी एकदम डर जाती हैं. फिर वह अपने दिल पर हाथ रखते हुए हंसने लगती हैं, लेकिन इस दौरान कंगना वाकई में काफी नर्वस हो गई थीं, जो कि उनके चेहरे पर साफ नजर भी आ जाता है, लेकिन फिर अगले ही क्लिप में वह सलमान पर चिल्लाने लगती हैं.

https://youtu.be/UmSAVzGaFOo

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.