भारत में लॉन्च हुआ एक और सस्ता स्कूटर, देखें जबरदस्त फीचर्स, कीमत बस इतनी

भारत में इलेक्ट्रिक स्‍कूटर्स को लेकर मांग बढ़ती जा रही है। लोग बढ़ती ईंधन कीमतों को लेकर इलेक्ट्रिक स्‍कूटर्स की ओर आकर्षित हो रहे हैं। जिसे लेकर कंपनियां एक के बाद एक नए व आकर्षक फीचर्स के साथ इलेक्ट्रिक स्‍कूटर्स लेकर आ रही हैं। ऐसे में अगर आप भी एक इलेक्ट्रिक स्‍कूटर लेने के बारे में सोच रहे हैं तो यहां आपके लिए एक अच्‍छी खबर सामने आई है। आपको बता दे की क्रेयॉन मोटर्स ने भारत में अपने नए इलेक्ट्रिक स्कूटर Envy को लॉन्च कर दिया है। यह कंपनी का दूसरा प्रोडेक्ट है। इससे पहले कंपनी ने स्नो+ इलेक्ट्रिक स्कूटर को बाजार में उतारा था। Envy कंपनी का दूसरा लो-स्पीड, प्रीमियम ई-स्कूटर है। Crayon Motors Envy लो-स्पीड प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर 64,000 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है।

यह भी पढ़ें  Hero Motocorp की मोटरसाइकिल और स्कूटर होंगे महंगे, जानें कितने और कब से बढ़ेंगे दाम

मीडिया रिपोर्ट की माने तो इसमें बड़ा बूट स्पेस, कीलेस स्टार्ट और रिवर्स असिस्ट जैसे फीचर्स दिए गए है। रिवर्स असिस्ट स्कूटर को आगे और पीछे ले जाने में मदद करता है, और तंग पार्किंग सड़कों में चलाने में मददगार साबित होता है। Crayon Motors Envy में आपको चार कलर ऑप्शन व्हाइट, ब्लैक, ब्लू और सिल्वर मिलते है। खास बात यह है की कंपनी इसकी मोटर और कंट्रोलर पर 24 महीने की वारंटी दे रही है। Envy को कंपनी 100 से ज्यादा रिटेल स्टोर पर उपलब्ध कराएगी। क्रेयॉन मोटर्स गाजियाबाद मैन्युफैक्चरिंग यूनिट में अपने स्कूटरों का डिजाइन और प्रोडेक्शन करती है।

यह भी पढ़ें  बिहार के हर गांव तक होगी 24 घंटे बिजली आपूर्ति, इस साल पूरी हो रही है कई परियोजनाएं

वही कंपनी का दावा है कि इसे चलाने में सिर्फ 14 पैसे प्रति किलोमीटर का खर्चा आएगा। इसके सेफ्टी फीचर्स में जियो टैगिंग और सेंट्रल लॉकिंग दिया गया है। इसके अलावा इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर और मोबाइल चार्जिंग भी दिया गया है।