apanabihar.com 77

ग्लोबल स्टार बन चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों स्पेन में वैकेशन इंजॉय कर रही हैं। इस दौरान वो सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव बनी हुई हैं। प्रियंका ने अपनी बेहतरीन अदाकारी के दम पर करोड़ों फैंस का दिल जीता है. एक्टिंग के अलावा प्रियंका कभी अपने फैशन सेंस तो कभी अपने किसी पोस्ट की वजह से सुर्खियों में आ ही जाती हैं. बता दे की बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रिंयका चोपड़ा हाल ही में एक जूलरी ब्रांड के फोटोशूट के लिए रोम में थीं। अब उनके इस शूट की बिहाइंड द सीन्स तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ गई हैं। बिजनेसमैन जेसी बेबिन ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने बालों का जूड़ा बना रखा है और एक डायमंड नेकलेस पहन रखा है जो कि उनके इस किलर लुक को कॉम्पलिमेंट कर रहा है।

खूबसूरत बैकग्राउंड में करवाया फोटोशूट : आपको बता दे की प्रियंका चोपड़ा शूट के बीच समय निकालकर अपने फोन में कुछ करती दिखाई पड़ रही हैं। प्रिंयका चोपड़ा की तस्वीरों के बैकग्राउंड में शहर और पानी वाली कोई जगह भी दिखाई पड़ रही हैं। जैसा की आप एक फोटो में प्रियंका चोपड़ा जेसी बेबिन के साथ सेल्फी लेती दिखाई पड़ रही हैं। दोनों को मोबाइल के सेल्फी कैमरे में देखकर मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है।

बेबिन ने कैप्शन में जमकर की तारीफें : खास बात यह है की जेसी बेबिन ने प्रियंका चोपड़ा के साथ अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘हमने Bvlgari 2022 ब्रांड वीक की शूटिंग के लिए प्रियंका चोपड़ा और लीजा की मेजबानी और जश्न मनाने के लिए एक कमाल का रोमन वीक बिताया। प्रियंका चोपड़ा पिछले लंबे वक्त से मेरी दोस्त हैं, पहले TAG Heuer के दिनों में और अब Bulgari ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर के तौर पर।’

View this post on Instagram

A post shared by JCBabin (@jc.babin)

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.