apanabihar.com 69

अगर आप भी सोच रहे है बाइक खरीदने के बारे में तो आपके लिए बहुत ही अच्छी है. आज हम आपको इस खबर में एक खास बाइक के बारे में बताने जा रहे है. बता दे की मसहुर दो पहिया वाहन कंपनी में से एक होंडा टू-व्हीलर्स इंडिया की बेस्ट सेलिंग मोटरसाइकिल होंडा शाइन की 1 करोड़ से ज्यादा यूनिट्स भारत की सड़कों पर दौड़ रही है. वही बाइक निर्माता कंपनी ने अब इसकी बिक्री और ज्यादा बढ़ाने के लिए ग्राहकों को बाइक पर कैशबैक ऑफर और कम डाउन पेमेंट स्कीम पेश की है. इस स्पेशल ऑफर में 5,999 रुपये तक कम डाउनपेमेंट के साथ 5,000 रुपये तक कैशबैक का फायदा ग्राहकों को मिल रहा है.

होंडा शाइन की पर ऑफर की खास बातें : आपको बता दे की Honda Shine पर इस स्पेशल ऑफर में 5,999 रुपये तक कम डाउनपेमेंट के साथ 5,000 रुपये तक कैशबैक का फायदा मिलेगा. वही इसमें ध्यान देनेवाली बात यह है कि ये ऑफर 31 मार्च 2022 तक ही मिलेगा और चुनिंदा डेबिट कार्ड से खरीद पर ही कैशबैक मुहैया कराया जाएगा. मीडिया रिपोर्ट की माने तो सिर्फ ईएमआई बनवाने पर मिलनेवाला यह ऑफर कम से कम 30,000 रुपये के ट्रांजैक्शन पर लागू होगा. आपके क्षेत्र में यह ऑफर मिल रहा है या नहीं, इसके लिए अपने नजदीकी होंडा डीलरशिप से संपर्क करें.

कम दाम में दमदार परफॉर्मेंस : जैसा की हम सब जानते है की अभी के समय में जहा मोटरसाइकिल की कीमतें आसमान छू रही हैं, ऐसे में इस बाइक की कीमत आम आदमी की जेब और जरूरत के हिसाब से ठीक मानी जाती है. भारतीय बाजार में इसके ड्रम ब्रेक वेरिएंट की दिल्ली एक्स शोरूम कीमत 74,943 रुपये है, वहीं इसके डिस्क ब्रेक वेरिएंट पर 79,343 रुपये तक जाती है. परफॉर्मेंस के मामले में यह अपने सेगमेंट में बेस्ट मानी जाती है.

125cc सेगमेंट की बेस्ट सेलिंग बाइक : खास बात यह है की होंडा टू-व्हीलर्स इंडिया के दावे के अनुसार, 125cc सेगमेंट में यह पहली ऐसी बाइक है, जिसे 1 करोड़ ग्राहकों ने खरीदा है. मीडिया रिपोर्ट की माने तो यह होंडा की 125 सीसी सेगमेंट में बेस्ट सेलिंग बाइक है. वही इसे परफॉर्मेंस के मामले में बेहतर माना जाता है. जानकारों की माने तो इसमें पॉवर के लिए 123.94cc का सिंगल सिलिंडर, 4-स्ट्रोक, SI इंजन दिया गया है, जो 7500 RPM पर 7.9 kW की मैक्सिमम पॉवर और 6000 RPM पर 11 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इसका इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.