जब अमिताभ बच्चन के साथ शाम बिताने की ज़िद रेखा को पड़ गई थी भारी, फिल्म से कर दी गई थीं बाहर!

बॉलीवुड की दुनिया में कई फिल्म स्टारों का नाम एक-दूसरे से जुड़ता रहा और इनके अफेयर की चर्चा गॉसिप गलियारों में गूंजती रही. खास बात यह है की इनमें से एक जोड़ी अमिताभ बच्चन और रेखा की थी. खबरों की माने तो दोनों कई फिल्मों में साथ काम करने के दौरान बेहद करीब आ गए थे. अमिताभ बच्चन से नजदीकियों को लेकर रेखा ने तो खुलेआम कई बातें कहीं लेकिन बिग बी ने कभी इस बारे में जुबान नहीं खोली.

आज हम आपको इनकी नजदीकियों से जुड़ा एक मशहूर किस्सा सुनाने जा रहे हैं. यह किस्सा फिल्म कारनामा से जुड़ा हुआ है जिसमें रेखा बतौर हीरोइन काम कर रही थीं. इस फिल्म के डायरेक्टर रंजीत थे जो कि उस समय चर्चित विलेन हुआ करते थे. फिल्म की शूटिंग शुरू हुई लेकिन रेखा की एक आदत से रंजीत परेशान होने लगे.

यह भी पढ़ें  फेमस एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने लहंगा पहन ढाया कहर, डीपनेक ब्लाउज पर टिकी नजरें

आपको बता दे की रेखा शाम के वक्त शूटिंग से मना करतीं और शाम होते ही सेट छोड़कर चली जातीं. बताया जा रहा है की रेखा उस दौरान शाम का वक्त केवल अमिताभ बच्चन के साथ बिताना पसंद करती थीं इसलिए वह कोई भी शूटिंग में हिस्सा नहीं लेती थीं. रंजीत रेखा के रोज़ ऐसा करने से परेशान हो गए.. उन्होंने धर्मेंद्र को अपनी परेशानी बताई और धरम पाजी ने रंजीत को सलाह दी कि वह फिल्म से रेखा को हटाकर किसी और अभिनेत्री को साइन कर लें.

मीडिया रिपोर्ट की माने तो शूटिंग को शुरू हुए ज्यादा वक्त नहीं हुआ था इसलिए रंजीत ने फिल्म से रेखा की छुट्टी कर दी और उनकी जगह तब्बू की बहन फराह नाज़ को फिल्म में कास्ट कर अपनी फिल्म पूरी कर ली. इस तरह रेखा के हाथ से यह फिल्म निकल गई और उन्हें काफी नुकसान झेलना पड़ा.  

यह भी पढ़ें  हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का छलका दर्द, कहा- ‘इस वजह से बंद हुआ काम मिलना, जानिये क्या है वजह…