apanabihar.com1 1 1

सस्ते और अच्छे प्लान से रिचार्ज करना हर कोई चाहेगा. बता दे की देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी के बीच लगातार अपने ग्राहकों के लिए बेहतर रिचार्ज प्लान पेश करती है. हाल ही में कंपनी ने अपने सभी प्लान महंगे कर दिये हैं. अब जियो के प्लान 119 रुपये से शुरू होते हैं और 4,199 रुपये तक जाते हैं. रीचार्ज प्लान की कीमतों में बढ़ोतरी के बाद भी जियो रीचार्ज दूसरे सभी टेलीकॉम ऑपरेटरों से किफायती है.

आपको बता दे की रिलायंस जियो के रीचार्ज प्लान न सिर्फ अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट देते हैं, बल्कि उसके साथ अनलिमिटेड डेटा, Disney+ Hotstar Mobile का फ्री सब्सक्रिप्शन और JioTV, JioCinema जैसे ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन बेनिफिट्स भी मिलता है. हम आपको बता रहे हैं 200 रुपये से सस्ते रिलायंस जियो के प्रीपेड प्लान के बारे में. साथ ही यह भी जानेंगे कि इनके साथ आपको कौन-कौन से बेनिफिट्स ऑफर किये जाते हैं.

रिलायंस जियो का 119 Recharge Plan : आपको बता दे की रिलायंस जियो का 119 रुपये का रीचार्ज प्लान 14 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. इस प्लान में यूजर को रोजाना 1.5GB डेटा और अनलिमिटिड वॉयस कॉलिंग के साथ 300 SMS, JioTV, JioCinema जैसे ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन बेनिफिट मिलता है.

रिलायंस जियो का 149 Recharge Plan : खास बात यह है की जियो के 149 रुपये के प्रीपेड प्लान में डेली 1GB डेटा मिलता है. यह पैक 20 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है, जिसका मतलब है कि पूरी वैधता के दौरान आपको 20GB डेटा मिलेगा. इस प्लान में डेली 100 एसएमएस फ्री मिलते हैं और अनलिमिटिड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है.

रिलायंस जियो का 155 Recharge Plan : वही रिलायंस जियो का यह प्रीपेड प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है. इस प्लान में यूजर्स को पूरी वैलिडिटी के लिए 2GB डेटा मिलता है. ध्यान रहे यह 2GB डेली डेटा नहीं है. इस पैक में अनलिमिटिड वॉयस कॉल की भी सुविधा है और आपको 300 एसएमएस भी मिलते हैं.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.