Firefox ने लॉन्च की ग्रैवल बाइक्स रेंज, देखें कीमत और शानदार फीचर्स

अगर आप भी सोच रहे है इलेक्ट्रिक साइकिल खरीदने के बारे में तो आपके लिए बहुत अच्छी है ये खबर जी हाँ दोस्तों आपको हम इस खबर में बतायेंगे इलेक्ट्रिक साइकिल की पूरी जानकारी बता दे की फायरफॉक्स बाइक्स (Firefox Bikes) ने भारत में ‘ग्रेवल’ साइकिल की बिल्कुल नई रेंज को लॉन्च कर दिया है। इन्हें एडवेंचर को पसंद करने वालों के लिए डिजाइन किया गया है। स्पीड, कम्फर्ट की खासियत और हर तरह के रास्तों में चलने में सक्षम इस साइकिल के 2 मॉडल पाइरेट 3.0 और पाइरेट 4.0 को लॉन्च किया गया है। इस ग्रेवल रेंज की कीमत 37,900 रुपये से शुरू होती है। ये बाइक आकर्षक ग्राफिक्स और बॉडी कलर में उपलब्ध हैं और इन्हें डीलर नेटवर्क के साथ-साथ ब्रांड की वेबसाइट से भी खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें  E-Cycle की खरीद पर यहां मिल रही भारी सब्सिडी, जाने कैसे मिलेगा योजना का लाभ

आपको बता दे की Firefox Bikes Gravel रेंज को कई तरह से इस्तेमाल करने के लिए डिजाइन किया गया है। इसमें ग्राहक सीधे हैंडलबार, ड्रॉप हैंडलबार का चयन कर सकते है। यह साइकिल रेंज हल्की और तेज गति से चलने के लिए डिजाइन की गई है। यह साइकिल सभी इलाकों में चलने में सक्षम है। दोनों मॉडल – पाइरेट 3.0 और पाइरेट 4.0 एक समान्य साइकिल के मुकाबले में ज्यादा ड्यूरेबिल्टी के साथ आती है और अन्य माउंटेन साइकिल के मुकाबले में अच्छी परफॉर्मेंस देती है। इससे यह साइकिल चलाने वाले लोगों के लिए एक अच्छा ऑप्शन बन सकती हैं।

यह भी पढ़ें  अच्छी खबर : 10 हजार देकर घर ले जाएं TVS iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर, पढ़े फीचर्स और EMI प्लान की डीटेल

खास बात यह है की नई रेंज को लेकर फायरफॉक्स बाइक्स के सीईओ श्रीराम सुंदरसन ने कहा कि हम इन बाइक्स को बाजार में लाकर उत्साहित हैं। ग्रेवल बाइक्स के लॉन्च के साथ, हमारा लक्ष्य प्रीमियम बाइकिंग सेगमेंट में अपने नेतृत्व को और मजबूत करना है। अपनी इस नई रेंज के साथ, हम अपने ग्राहकों के परिवार का विस्तार होने के लिए निश्चित हैं। फायरफॉक्स साइकिल प्रीमियम रेंज में आती हैं। इन्हें परर्फोर्मेंस, ड्यूरेबिलिटी और सेफ्टी पर फोकस करते हुए बनाया गया है। फायरफॉक्स भारत में 500 से अधिक स्टोरों के खुदरा नेटवर्क के साथ मौजूद है।