सामंथा रुथ प्रभु ने नागा चैतन्य को लौटा दी ये कीमती साड़ी, शादी पर मिली थी दादी से जुड़ी निशानी

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) की शादी टूटने की खबर ने तो हर किसी का दिल तोड़ दिया था। दोनों कलाकार अब मूव ऑन कर चुके हैं और अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं। खास बात यह है की सामंथा अब नागा से जुड़ी कोई भी याद अपने पास नहीं रखना चाहती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने शादी में नागा चैतन्य के परिवार की ओर से मिली साड़ी को अब लौटा दिया है। जानते हैं कि आखिर यह साड़ी कौन सी है और इसको लेकर इतनी चर्चा क्यों हो रही है?

यह भी पढ़ें  सही में असली हीरो हैं Allu Arjun, बोले- 'नहीं करूंगा ऐसी फिल्म जिसे पत्नी-बेटी के साथ न देख पाऊं'

आपको बता दे की अपनी शादी के दौरान सामंथा रुथ प्रभु ने सोशल मीडिया पर लाल रंग की बनारसी साड़ी ((Samantha Ruth Prabhu Wedding Saree) में कई तस्वीरें शेयर की थी। इन तस्वीरों में पुष्पा (Pushpa) एक्ट्रेस की खुशी देखते ही बन रही थी। इस लुक में सामंथा रुथ प्रभु को देखने के बाद फैन्स उनकी तारीफों के पुल बांधते नहीं थकते थे। वाकई में उनकी इस साड़ी से नजरें हटाना तो मुश्किल ही है।

बताया जा रहा है की अपनी शादी की रस्मों के दौरान सामंथा रुथ प्रभु ने अलग साड़ी पहनी थी। ऑफ व्हाइट और गोल्डन रंग की इस साड़ी की अपनी अलग ही चमक दिखी थी। बताया जा रहा है कि इस साड़ी का कनेक्शन नागा चैतन्य की दादी से है। यह साड़ी नागा की दादी की थी और उनके परिवार की ओर से सामंथा को यह साड़ी वेडिंग गिफ्ट के तौर पर मिली थी।शादी से पहले सामंथा की क्लोज फ्रेंड और सेलिब्रिटी डिजाइनर क्रेशा बजाज ने इस साड़ी को फाइनल टच देने की कोशिश की थी। इस साड़ी में सामंंथा बेहद ही खूबसूरत नजर आ आई थी। इस साड़ी के साथ सामंथा रुथ प्रभु ने महरून और गोल्डन रंग का ब्लाउज पहना था जिसके चलते उनके ओवरऑल लुक में ही चार चांद लग गए थे।

यह भी पढ़ें  हेमा मालिनी करेंगी अपनी रोशनी से 'हुनरबाज' को रोशन, पुलिस वालों ने दिया ड्रीम गर्ल को बेहद खास अंदाज में ट्रिब्यूट