दुनिया का सबसे सस्ता ऑमलेट, कीमत सिर्फ 5 रुपये लेकिन क्वॉलिटी से समझौता नहीं !

अभी के समय में जहां एक अंडे की कीमत ही 10 रुपये तक होती है, वहां केरल के एक स्टार्टअप के तहत 5 रुपये में एक ऑमलेट (World’s Cheapest Omellete ) बेचा जा रहा है. अर्जुन नायर (Arjun Nair ) नाम के युवा एंटरप्रेन्योर ने इस बिजनेस में हाथ आज़माया है और बेहद क्रिएटिव तरीके से अपना प्रोडक्ट बेच रहे हैं. उन्हें ऑमलेट मैन ऑफ इंडिया (Omellete Man Of India) कहा जाता रहा है, क्योंकि उनके बनाए ऑमलेट बेहद लज़ीज़ होते हैं.

आपको बता दे की Outlook ने अर्जुन नायर की स्टोरी जब दुनिया की नज़रों में ला दी, तो उनके बेहद सस्ते ऑमलेट के चर्चे सोशल मीडिया पर भी होने लगे. अर्जुन भारत के ऑथेंटिक स्वाद वाले ऑमलेट को काफी कम दाम में बेच रहे हैं. उन्होंने Queens Insta नाम का अपना ब्रांड शुरू किया है और केरल के कैलिकट में इसे बेचना शुरू किया.

यह भी पढ़ें  PNB आज दे रहा सस्‍ती प्रॉपर्टी खरीदने का मौका, जानें कैसे ले सकते हैं ई-नीलामी में हिस्‍सा

अलग-अलग तरह के ऑमलेट, दाम एक : बताया जा रहा है की अर्जुन ऑमलेट में अलग-अलग तरह की वरायटी भी रखते हैं. जैसे बच्चों के लिए वे जो ऑमलेट बनाते हैं उसमें प्याज़, मिर्ची और अंडों की भी ज़रूरत नहीं होती. ज़रूरत के मुताबिक वे व्हाइट ऑमलेट और यलो ऑमलेट बनाते हैं. उनके प्रोडक्ट को इसलिए भी खास बताया जा रहा है क्योंकि वे दावा करते हैं कि इसमें न तो किसी रंग का इस्तेमाल होता है और न ही कोई प्रिज़र्वेटिव डाला जाता है. सामान्य तौर पर लोगों के लिए बनाए जाने वाले ऑमलेट प्याज़, मिर्ची और ज़रूरी इनग्रीडिएंट मौजूद होते हैं, लेकिन कीमत सबकी एक सी होती है.

यह भी पढ़ें  1 अप्रैल से पहले पोस्ट ऑफिस ग्राहक करा लें यह जरूरी काम! नहीं तो बाद में होगी बड़ी परेशानी

मैगी से भी कम वक्त में बनता है ऑमलेट : खास बात यह है की अगर भूख लगी हो तो आमतौर पर लोग 2 मिनट में मैगी बनाकर या बनवाकर खाना पसंद करते हैं लेकिन अर्जुन नायर के ऑमलेट को बनने में सिर्फ और सिर्फ 1 मिनट का वक्त लगता है.