पुलिस विभाग में सब इंस्पेक्टर के पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, आवेदन प्रक्रिया शुरू, 1.16 लाख मिलेगी सैलरी

सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है. बता दे की तमिलनाडु यूनिफ़ॉर्मड सर्विसेज रिक्रूटमेंट बोर्ड (TNUSRB) ने सब-इंस्पेक्टर ऑफ़ पुलिस (तालुक और AR सशस्त्र रिजर्व और तमिलनाडु स्पेशल पुलिस) के पदों (TNUSRB SI Recruitment 2022) पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार जो इन पदों (TNUSRB SI Recruitment 2022) के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे TNUSRB की आधिकारिक वेबसाइट tnusrb.tn.gov.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. आपको बता दे की इन पदों (TNUSRB SI Recruitment 2022) के लिए आज यानी 8 मार्च 2022 से आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है.

खास बात यह है की इसके अलावा उम्मीदवार सीधे इस लिंक https://tnusrb.tn.gov.in/ पर क्लिक करके भी इन पदों (TNUSRB SI Recruitment 2022) के लिए आवेदन कर सकते हैं. साथ ही इस लिंक https://tnusrb.tn.gov.in/pdfs/siadvertisement.pdf के जरिए भी आधिकारिक नोटिफिकेशन (TNUSRB SI Recruitment 2022) को भी देख सकते हैं. इस भर्ती (TNUSRB SI Recruitment 2022) प्रक्रिया के तहत कुल 444 पदों को भरा जाएगा.

  • TNUSRB SI Recruitment 2022 के लिए महत्वपूर्ण तिथियाँ
  • ऑनलाइन आवेदन करने की शुरुआत तिथि: 8 मार्च 2022
    ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि: 7 अप्रैल 2022
  • TNUSRB SI Recruitment 2022 के लिए रिक्ति विवरण
  • पुलिस सब-इंस्पेक्टर (तालुका)- 399 पद
    पुलिस सब-इंस्पेक्टर (एआर) – 45 पद
  • TNUSRB SI Recruitment 2022 के लिए योग्यता मानदंड
  • एसआई (तालुका, एआर, टीएसपी): उम्मीदवार के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से ग्रेजुएट की डिग्री होनी चाहिए.
    सब इंस्पेक्टर (तकनीकी) – उम्मीदवारों के पास स्टेट बोर्ड ऑफ टेक्निकल एजुकेशन, तमिलनाडु द्वारा प्रदान किए गए इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग में न्यूनतम द्वितीय श्रेणी डिप्लोमा या इलेक्ट्रॉनिक्स और कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग में डिग्री (बीई / बी.टेक) होनी चाहिए.
    एसआई (फिंगर प्रिंट): उम्मीदवारों के पास 10 + 2 + 3 के पैटर्न में विश्वविद्यालय अनुदान आयोग द्वारा मान्यता प्राप्त किसी भी विश्वविद्यालय या संस्थान से साइंस में डिग्री होनी चाहिए.
  • TNUSRB SI Recruitment 2022 के लिए आयु सीमा
  • एसआई (तालुका, एआर, टीएसपी): 20 से 30 वर्ष
    सब इंस्पेक्टर (तकनीकी) – 20 से 30 वर्ष
    एसआई (फिंगर प्रिंट): 20 से 30 वर्ष
यह भी पढ़ें  Naukri 2022 : टाटा स्टील में जूनियर इंजीनियर के पदों पर निकली नौकरी, ये रही पूरी जानकारी

TNUSRB SI Recruitment 2022 के लिए आवेदन शुल्क : बताते चले की परीक्षा शुल्क 500/- रुपये है. लेकिन यदि पुलिस विभागीय उम्मीदवार ओपेन कोटे और विभागीय कोटे दोनों के लिए आवेदन करते हैं, तो उन्हें परीक्षा शुल्क के रूप में 1000 / – रुपये की राशि का भुगतान करना होगा