apanabihar.com 19

भारत का पड़ोसी देश पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया (Pakistan vs Australia) के बीच 3 मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच रावलपिंडी में खेला जा रहा है. जहा पाकिस्तान ने ओपनर इमाम उल हक (157 और अजहर अली (185) की शानदार बल्लेबाजी के दम पर अपनी पहली पारी 4 विकेट पर 476 रन बनाकर घोषित की. जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने भी जोरदार पलटवार किया है. मेहमान कंगारू टीम ने अपनी पहली पारी में 7 विकेट पर 449 रन बना लिए हैं. मैच के चौथे दिन एक बड़ा ही हास्यास्पद वाकया देखने को मिला. बतौर सब्स्टीट्यूट फील्डर पाकिस्तान के खिलाड़ी शान मसूद (Shan Masood) की फील्डिंग करते हुए पैंट फट गई. जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने जमकर मजे लिए.

आपको बता दे की यह सारा मामला ऑस्ट्रेलिया की पारी के 123वें ओवर की है. इस ओवर को नौमान अली (Nauman Ali) डाल रहे थे. नौमान के इस ओवर की 5वीं गेंद पर ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर एलेक्स कैरी (Alex Carey) ने रिवर्स स्वीप खेला. गेंद प्वाइंट की ओर गई, जिसे सब्स्टीट्यूट फील्डर शान मसूद ने रोकने की कोशिश की. मसूद गेंद को रोकने के प्रयास में बाउंड्री पर रखे बैनर से रगड़ते हुए बाहर चले गए. जब वह खड़े हुए तो देखा कि बायीं ओर उनकी पैंट फट गई थी. इसके बाद एक यूजर्स ने लिखा, ‘ शुक्र है नीचे कुछ पहना है.’

ख्वाजा और लाबुशेन नर्वस नाइंटीज के हुए शिकार : बताते चले की ऑस्ट्रेलिया की ओर से ओपनर उस्मान ख्वाजा ने 159 गेंदों पर 15 चौकों की मदद से 97 रन की पारी खेली, जबकि मार्नश लाबुशेन 90 रन बनाकर आउट हुए. विस्फोटक सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर 114 गेंदों पर 68 रन बनाकर पवेलियन लौटे. पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ ने 196 गेंदों पर 78 रन बनाए.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.