पाकिस्तानी खिलाड़ी की LIVE मैच में फटी पैंट… लोग बोले- शुक्र है नीचे कुछ पहना है, देखे विडियो

भारत का पड़ोसी देश पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया (Pakistan vs Australia) के बीच 3 मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच रावलपिंडी में खेला जा रहा है. जहा पाकिस्तान ने ओपनर इमाम उल हक (157 और अजहर अली (185) की शानदार बल्लेबाजी के दम पर अपनी पहली पारी 4 विकेट पर 476 रन बनाकर घोषित की. जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने भी जोरदार पलटवार किया है. मेहमान कंगारू टीम ने अपनी पहली पारी में 7 विकेट पर 449 रन बना लिए हैं. मैच के चौथे दिन एक बड़ा ही हास्यास्पद वाकया देखने को मिला. बतौर सब्स्टीट्यूट फील्डर पाकिस्तान के खिलाड़ी शान मसूद (Shan Masood) की फील्डिंग करते हुए पैंट फट गई. जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने जमकर मजे लिए.

यह भी पढ़ें  स्मृति मंधाना ने इंटरनेशनल क्रिकेट में हासिल किया ये मुकाम, मिताली-हरमनप्रीत कौर की क्लब में मिली एंट्री

आपको बता दे की यह सारा मामला ऑस्ट्रेलिया की पारी के 123वें ओवर की है. इस ओवर को नौमान अली (Nauman Ali) डाल रहे थे. नौमान के इस ओवर की 5वीं गेंद पर ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर एलेक्स कैरी (Alex Carey) ने रिवर्स स्वीप खेला. गेंद प्वाइंट की ओर गई, जिसे सब्स्टीट्यूट फील्डर शान मसूद ने रोकने की कोशिश की. मसूद गेंद को रोकने के प्रयास में बाउंड्री पर रखे बैनर से रगड़ते हुए बाहर चले गए. जब वह खड़े हुए तो देखा कि बायीं ओर उनकी पैंट फट गई थी. इसके बाद एक यूजर्स ने लिखा, ‘ शुक्र है नीचे कुछ पहना है.’

यह भी पढ़ें  लाल जोड़े में इस महिला क्रिकेटर ने फैंस को बनाया दीवाना, सोशल मीडिया पर शेयर की ये खूबसूरत Photos

ख्वाजा और लाबुशेन नर्वस नाइंटीज के हुए शिकार : बताते चले की ऑस्ट्रेलिया की ओर से ओपनर उस्मान ख्वाजा ने 159 गेंदों पर 15 चौकों की मदद से 97 रन की पारी खेली, जबकि मार्नश लाबुशेन 90 रन बनाकर आउट हुए. विस्फोटक सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर 114 गेंदों पर 68 रन बनाकर पवेलियन लौटे. पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ ने 196 गेंदों पर 78 रन बनाए.

यह भी पढ़ें  IPL 2022 : BCCI ने 2011 को फॉर्मूला की तरह अपनाया, टीमों को 5 के दो समूहों में बांटा जाएगा