Salman Khan और Sonakshi Sinha की अब मंडप से तस्वीर वायरल! गुपचुप शादी के दावे का ये है सच

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की शादी का सबको बेसब्री से इंतजार है. हर कोई ये जानने को बैचेन है कि आखिर सलमान खान शादी कब करेंगे. यही वजह है कि कई बार सलमान खान से जुड़ी अफवाहें भी सोशल मीडिया को देखने को मिली हैं. इस बीच अब सलमान और सोनाक्षी की एक और फोटो वायरल हो रही है। तस्वीर में दोनों दुल्हा-दुल्हन के गेटअप में नजर आ रहे हैं और एक दूसरे को हाथ जोड़कर नमस्ते कर रहे हैं।

एक और तस्वीर वायरल : खास बात यह है की अगर आप भी इस तस्वीर को देखकर सच मान बैठे हैं तो चलिए हम आपको बताते हैं कि इस तस्वीर की सच्चाई क्या है। दरअसल सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की वायरल हो रही यह तस्वीर फोटोशॉप की गई है। जिसे एक बार देखकर कोई भी धोखा खा जाए। शेयर करने वाले यूजर ने लिखा कि ‘अफवाहें हैं उन्होंने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है।’

यह भी पढ़ें  KGF Chapter 2 Box Office Collection: पहले ही दिन 'रॉकी भाई' ने बॉक्स ऑफिस पर रचा इतिहास, कमाए इतने करोड़

असलियत में यह फोटो वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की है।  

वरुण और नताशा की तस्वीर : आपको बता दे की वरुण और नताशा ने पेस्टल कलर का वेडिंग आउटफिट पहना हुआ है। दोनों एक दूसरे की ओर देख रहे हैं और हाथ जोड़े हुए हैं। वरुण और नताशा ने 24 जनवरी 2021 को सात फेरे लिए थे। उस वक्त उनके वेडिंग एल्बम की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं जिसमें से एक तस्वीर यह भी है।

तस्वीर पर क्या बोली थीं सोनाक्षी : बताया जा रहा है की अपनी फेक तस्वीर को सच बताने वाले लोगों को सोनाक्षी ने बेवकूफ बताया था और कहा था कि क्या वे असली और फोटोशॉप में फर्क नहीं कर सकते। सोनाक्षी ने एक पोस्ट पर कहा ‘क्या आप इतने बेवकूफ हैं कि आप असली और मॉर्फ्ड (बदली गई) तस्वीर में फर्क नहीं बता सकते।‘ आगे उन्होंने हंसी वाला इमोजी शेयर किया।

यह भी पढ़ें  'जब धूप रहे खूब तेज तो बाहर न जाना..., बिहार में लू-गर्मी पर बने टीचर के गाने ने लूटी महफिल, देखें VIDEO