जब सारा अली खान ने पिता सैफ अली खान के चौथी बार पिता बनने पर उड़ाया था मजाक, कहा ‘अब्बा आप हर साल एक..

बॉलीवुड की जाने-माने अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali khan) एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो फिल्मों में अपनी एक्टिंग और असल जिंदगी में अपनी अदाओं से लोगों का दिल चुराती हैं. वह हंसी मजाक में कई ऐसी बातें बोल जाती हैं, जो हर कोई नहीं बोल पाता. बहुत कम लोगों में ऐसा टैलेंट होता है. 

आपको बता दे की सारा अली खान भी उन्हीं लोगों में से हैं जो मजाक मजाक में किसी की चुटकी लेने का मौका नहीं छोड़तीं. ऐसा कुछ उन्होंने अपने ही पिता के साथ एक बार किया था जब करीना कपूर खान दूसरी बार मां और सैफ अली खान चौथी बार पिता बने थे. इस खबर को सुनकर सारा से रहा नहीं गया था और वह उनके घर बधाई देने के लिए पहुंच गई थीं. यह उस समय की बात है जब सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने अपने छोटे बेटे का चेहरा नहीं दिखाया था. तभी अपने छोटे भाई जेह से मिलकर सारा ने मीडिया से बातचीत में बताया था कि वह बेहद क्यूट हैं.

यह भी पढ़ें  हेमा मालिनी करेंगी अपनी रोशनी से 'हुनरबाज' को रोशन, पुलिस वालों ने दिया ड्रीम गर्ल को बेहद खास अंदाज में ट्रिब्यूट

बताया जा रहा है की इसी के साथ उन्होंने सैफ अली खान के चौथी बार पिता बनने पर चुटकी भी ले ली थी. सारा ने कहा था कि ‘मैं अपने अब्बा से मजाक करती रहती हूं. वह अपने पापा को कहती हैं, आप बहुत लकी हैं, आपने अपने जीवन के हर दशक में एक बच्चा पैदा किया है 20वें, 30वें, 40वें और 50वें में भी. उनका यह भाई, सैफ और करीना की जिंदगी में और एक्साइटमेंट लाने वाला है और मैं उनके लिए बहुत खुश हूं.’ बताते चलें कि, सारा अली खान अपने परिवार से बेहद जुड़ी हुई हैं, उनका परिवार ही उनकी पहली प्राथमिकता है.

यह भी पढ़ें  शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं ये भोजपुरी हसीना, मेहंदी सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें वायरल