Pushpa के 2 गानों को टक्कर देने वाली भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज के गाने ने मचाया धमाल, 40 करोड़+ ने देखा ये VIDEO

भोजपुरीमें आज कल एक से बढ़ कर एक गाने आते रहते है. खास बात यह है की सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) अपने नए गानों से तो धमाल मचा ही रही हैं, साथ ही उनके कुछ पुराने सॉन्ग भी खूब पसंद किए जा रहे हैं. भोजपुरी संगीत से प्यार करने वाले लोग उनके गानों को बेशुमार प्यार देते हैं. उनके हर एक म्यूजिक एल्बम पर ज्यादातर गाने कुछ ही देर में मिलियन व्यूज पार कर लेते हैं. यहां हम आपको उनके एक ऐसे गाने के बारे में बता रहे हैं जो 400 मिलियन पार कर चुका है.

यह भी पढ़ें  Shahid Kapoor की बहन आज बनेंगी इस एक्टर की दुल्हनिया, मेहंदी सेरेमनी की वीडियो आई सामने

बिचे नईया डोले ने 10 माह में पाए 400 मिलियन व्यूज : आपको बता दे की यहां शिल्पी राज के नदी बिचे नईया डोले (Nadi Biche Naiya Dole) को लेकर बात कर रहे हैं जो व्यूज लाने में रिकॉर्ड तोड़ रहा है. इस सॉन्ग में जहां एक्ट्रेस रानी अपने लटके-झटके दिखाकर दर्शकों को इंप्रेस कर रही हैं तो वहीं शिल्पी अपनी आवाज से श्रोताओं का मनोरंजन कर रही हैं. एक साल के अंदर सिर्फ 10 माह में इस गाने को 40 करोड़ (400 million) से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 15 लाख से ज्यादा यूजर्स इस पर लाइक का बटन दबा चुके हैं.

यह भी पढ़ें  बिहार के आकाश सिंह बने शो के विजेता, ऑडिशन में ही परिणीति चोपड़ा ने रोते हुए कही थी ये बात

बढ़ा ही जा रहाा शिल्पी के गानों का क्रेज : बताया जा रहा है की ये गाना 17 अप्रैल 2021 को रिलीज हुआ था जिस पर दिन व दिन यूजर्स का आंकड़ा लगातार बढ़ते ही जा रहा है. इस गाने के बोल विजय चौहान ने लिखे हैं और म्यूजिक आर्या शर्मा का है. वहीं इस गाने का निर्देशन पवन पाल ने किया है. जब ये गाना रिलीज हुआ था तब इस पर कई रील्स भी बने थे. हाल ही में उनका एक नया होली सॉन्ग ‘मुर्गा के रासा’ (Murga Ke Raasa) का टीजर रिलीज हुआ है जिसमें वे अंकिता पांडे के साथ नजर आ रहे हैं. इसे शिल्पी ने खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) के साथ मिलकर गाया है.

यह भी पढ़ें  Ravindra Jadeja पर चढ़ा 'पुष्पा' का फीवर, विकेट लेने के बाद इस तरह किया सेलेब्रेशन