apanabihar.com2 5

बॉलीवुड स्टार्स के अफेयर्स और ब्रेकअप्स हमेशा सुर्खियां बटोरते हैं. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का किस्सा भी कुछ ऐसा ही था. खास बात यह है की दोनों तकरीबन दो साल तक रिलेशनशिप में थे लेकिन फिर इनका ब्रेकअप हो गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर दीपिका को चीट कर रहे थे और ये बात दीपिका को पता चला गई थी.

बताया जा रहा है की दीपिका ने रणबीर को दूसरा मौका दिया लेकिन वो नहीं सुधरे और नतीजतन दीपिका ने उनसे अपना रिश्ता हमेशा हमेशा के लिए खत्म कर दिया. इस ब्रेकअप से दीपिका को तगड़ा झटका लगा था. वह रणबीर के धोखे से तिलमिला गई थीं और एक चैट शो में उनका यही गुस्सा जगजाहिर भी हो गया था.

खबरों की माने तो दीपिका जब रणबीर की पहली फिल्म सांवरिया की को-स्टार सोनम कपूर के साथ करण जौहर के चैट शो कॉफ़ी विद करण में पहुंची थीं तो उन्होंने रणबीर का जमकर मजाक भी उड़ाया था. शो में करण ने जब दीपिका से पूछा था कि वह रणबीर को क्या सलाह देना चाहेंगी तो एक्ट्रेस ने कहा था, मैं रणबीर से कहना चाहूंगी कि वो किसी कंडोम ब्रांड को एंडोर्स करें.

आपको बता दे की दीपिका की इस बात पर जब एक दूसरे इंटरव्यू में रणबीर से रिएक्शन मांगा गया था तो उन्होंने सिर्फ इतना कहा था, दीपिका ने अच्छी बात बोली,मैं इसके लिए उन्हें थैंक यू कहना चाहूंगा. बता दें कि दीपिका से ब्रेकअप के बाद रणबीर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ रिलेशनशिप में आ गए थे. दोनों कुछ सालों तक लिव इन में भी रह चुके थे लेकिन फिर इनका भी ब्रेकअप हो गया. मौजूदा समय में रणबीर आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप में हैं.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.