apanabihar.com1 4

सस्ते और अच्छे प्लान से रिचार्ज करना हर कोई चाहेगा. बता दे की देश की टेलीकॉम कंपनियां के बीच लगातार अपने ग्राहकों के लिए बेहतर रिचार्ज प्लान पेश करती है. जियो, (Jio) एयरटेल (Airtel) और वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) जैसी कंपनी ग्राहकों के लिए बेहतरीन इंटरनेट, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और SMS समेत कई अन्य ऑफर मुहैया कराती हैं. ऐसे में कई ग्राहक सिर्फ एक महीने का प्लान तलाश करते हैं. तो अगर आप भी उनमें से एक हैं तो आइए आज हम आपको जियो, एयरटेल, वोडाफोन आइडिया के 28 दिन वैलिडिटी वाले प्लान के बारे में बता रहे हैं जिनकी कीमत 300 रुपये से भी कम है.

Reliance Jio का सस्ता प्लान : आपको बता दे की मुकेश अंबानी की रिलायंस Jio ग्राहकों को 249 रुपये का रिचार्ज प्लान देता है. इस रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है, और इसमें हर दिन 2GB डेटा मिलता है. इसके अलावा इस प्लान के तहत आप अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, हर दिन 100 SMS और Jio ऐप्स जैसे JioTv, JioCinema भी फायदा उठा सकते हैं.

Airtel का प्लान : वही देश की दूसरी टेलिकॉम कंपनी भारती एयरटेल 265 रुपये का रिचार्ज प्लान पेश करता है. इसकी वैलिडिटी 28 दिन की है, और इस प्लान में हर दिन 1GB डेटा मिलता है. ग्राहकों को इसमें हर दिन 100 SMS, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और अमेज़न प्राइम वीडियो (मोबाइल एडिशन) का फायदा भी उठा सकते हैं. इसके अलावा एयरटेल के 239 रुपये के प्लान में 1.5GB डेटा और 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है.

वोडाफोन-आइडिया (Vodafone-Idea) : खास बात यह है की टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया अपने ग्राहकों के लिए 299 रुपये का एक रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है. इस प्लान की वैलिडिटी भी 28 दिन की है. इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और हर दिन 100 SMS मिलते हैं. इसके साथ ही इसमें आपको Vi Movies और TV का एक्सेस भी मिलता है.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.