Akshara Singh के भोजपुरी सॉन्ग ‘बवाल करेंगे’ ने सभी गानों को पछाड़कर बना नंबर 1, बार-बार देखा जा रहा Video

भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में इन दिनों अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) की जोड़ी धमाल मचा रही है. बताया जा रहा है की जहां देखो वहां इनके ही चर्चे हैं. इन दिनों जहां भोजपुरी के हर स्टार्स होली गाने रिलीज करके धमाल मचा रहे हैं. वहीं, इनकी जोड़ी ने सच में बवाल कर दिया है. इनका म्यूजिक वीडियो (Music Video) ‘बवाल करेंगे’ (Bawal Karenge) यूट्यूब पर ट्रैंड कर रहा है. इनके गाने ने ‘पुष्पा’ (Pushpa) और शिल्पी राज (Shilpi Raj) के गाने ‘राजा जी खून कईदा’ को पीछे छोड़ दिया है.

आपको बता दे की अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव का होली सॉन्ग ‘बवाल करेंगे’ (Bawal Karenge) के वीडियो को अक्षरा सिंह के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया था. इस गाने को अभी हाल ही में रिलीज किया गया था और इसके रिलीज के अभी एक हफ्ते भी नहीं हुए कि गाना यूट्यूब पर पहले नंबर पर ट्रैंड करने लगा है और तो और इस गाने ने पांच मिलियन व्यूज का आंकड़ा भी पार कर लिया है. इतना ही नहीं गाने को 3 लाख से ज्यादा तो लोगों ने लाइक किया है.

यह भी पढ़ें  पांच पीढ़ियों को एक साथ देख आनंद महिंद्रा ने कह दी यह बात, आप भी देखें Viral Video

खास बात यह है की खेसारी लाल यादव साउथ लुक (Khesari lal yadav South look) में नजर आ रहे हैं. साउथ स्टाइल में उनकी वेशभूषा भी है. वहीं, अक्षरा सिंह (Akshara Singh video) का गांव की गोरी का अवतार देखने के लिए मिल रहा है.