एक बार फिर बदली ‘पृथ्वीराज’ की रिलीज़ डेट, Akshay Kumar ने फैंस को दी ये गुड न्यूज़

बॉलीवुड के सुपर स्टार एक्टर अक्षय कुमार ((Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की रिलीज़ डेट एक बार फिर चेंज हो गई है. पहले पृथ्वीराज 21 जनवरी को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोरोना की थर्ड वेव के कारण इसकी रिलीज को टाल दिया गया. इसके बाद फिल्म की अगली रिलीज़ डेट 10 जून अनाउंस की गई, लेकिन अब लेटेस्ट अपेडट के मुताबिक ‘पृथ्वीराज’ की डेट एक बार फिर बदल दी गई है. हालांकि रिलीज़ डेट में कुछ खास बदलाव नहीं किया गया है, बल्कि अब ‘पृथ्वीराज’ को 10 जून से भी जल्दी रिलीज़ किया जाएगा.

आपको बता दे की अक्षय कुमार ने फिल्म का एक पोस्टर जारी किया है जिसमें अक्षय कुमार सम्राट ‘पृथ्वीराज’ के रूप में नज़र आ रहे हैं. इस पोस्टर के साथ एक्टर ने लिखा, ‘ये घोषणा करते हुए मुझे खुशी हो रही है कि सम्राट #पृथ्वीराज चौहान की भव्य गाथा अब जल्द ही 3 जून को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ हो रही है. अक्षय कुमार की पृथ्वीराज ओटीटी पर नहीं बल्कि सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें  फेमस एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने लहंगा पहन ढाया कहर, डीपनेक ब्लाउज पर टिकी नजरें

खास बात यह है की पृथ्वीराज का निर्देशन डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ सोनू सूद और संजय दत्त भी लीड रोल में नजर आएंगे. खास बात ये है कि इस फिल्म के साथ मिस इंडिया मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं. मानुषी राजकुमारी संयोगिता के किरदार में नज़र आएंगी.

बताया जा रहा है की फिल्म में सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन और शौर्य गाथा को दर्शाया जाएगा. ये पहला मौका है जब अक्षय कुमार किसी राजा की भूमिका निभाने जा रहे हैं या किसी पीरीयड ड्रामा में नजर आने वाले हैं. अक्षय कुमार से पहले रणवीर सिंह, शाहरुख खान, ऋतिक रोशन, अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर इस तरह के किरदार निभा चुके हैं और उन्हें इन किरदारों में काफी पसंद भी किया गया था.

यह भी पढ़ें  Pushpa के 2 गानों को टक्कर देने वाली भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज के गाने ने मचाया धमाल, 40 करोड़+ ने देखा ये VIDEO