टली टीम इंडिया की बड़ी टेंशन, मिडिल ऑर्डर के लिए मिला घातक खिलाड़ी

जैसा की हम सब देख रहे है रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है. भारतीय टीम ने श्रीलंका को एकतरफा 3-0 से हराया। रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने पहले न्यूजीलैंड, फिर वेस्टइंडीज और फिर श्रीलंका को हराया। रोहित की कप्तानी में भारतीय टीम की एक और बड़ी समस्या का समाधान हो गया है। दरअसल, भारत में हमेशा एक अच्छे मध्यक्रम बल्लेबाज की कमी रही, जो श्रीलंका सीरीज के बाद खत्म हो गया है। रोहित के पास विराट से भी ज्यादा खतरनाक बल्लेबाज है।

बताया जा रहा है की भारतीय क्रिकेट टीम के मध्यक्रम की टेंशन धीरे-धीरे दूर होती जा रही है. जी हां, भारत को एक और घातक बल्लेबाज मिला है जो टीम का भविष्य है। इस बल्लेबाज का नाम श्रेयस अय्यर है। अय्यर श्रीलंकाई सीरीज के हीरो रहे हैं। उन्होंने तीन मैचों में रिकॉर्ड 204 रन बनाए। हैरानी की बात यह है कि यह बल्लेबाज पूरी सीरीज में एक बार भी आउट नहीं हुआ। अय्यर ने आखिरी टी20 में भी नाबाद 73 रन की पारी खेली थी. इस पारी में उन्होंने 9 चौके और एक छक्का लगाया। इसमें कोई शक नहीं कि यह बल्लेबाज भारत की विश्व कप उम्मीदों पर खरा उतर रहा है।

यह भी पढ़ें  IND vs SL: रवींद्र जडेजा की 2 महीने बाद टीम इंडिया में वापसी, BCCI को बताई मन की बात

खास बात यह है की कोच द्रविड़ अय्यर को काफी मौके दे रहे हैं और वह श्रीलंका के खिलाफ सबसे बड़े मैच विनर बनकर उभरे हैं. दूसरे टी20 में इस बल्लेबाज ने महज 44 गेंदों में नाबाद 74 रन की पारी खेली. इस दौरान अय्यर के बल्ले से 6 चौके और 4 लंबे छक्के लगे। वहीं सीरीज के पहले मैच में भी उन्होंने नाबाद 57 रन की पारी खेली थी. अब ऐसा लग रहा है कि यह खिलाड़ी भारत के मध्यक्रम की ताकत बन गया है और आने वाले समय में और भी बड़ा कमाल कर सकता है।

आपको बता दे की टीम इंडिया ने आखिरी टी20 मैच में श्रीलंका को 6 विकेट से हराया। इसी के साथ भारतीय टीम ने सीरीज पर 3-0 से कब्जा कर लिया। तीसरे टी20 में श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। मैच में श्रीलंका की शुरुआत खराब रही और भारतीय गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की। श्रीलंका ने 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 146 रन बनाए। भारत ने 4 विकेट खोकर आराम से जीत दर्ज की।

यह भी पढ़ें  शाहरुख खान अमेरिका में बनाएंगे क्रिकेट स्टेडियम, वर्ल्ड क्लास का होगा सबकुछ