जब खाली बैठने पर बबीता जी के मिस्टर अय्यर को सताने लगी थी ईएमआई की चिंता, बुरे हो गए थे हाल!

कॉमेडी टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) अपनी शानदार कहानियों और एक से बढ़कर एक किरदारों के लिए जाना जाता है. इन किरदारों में ‘जेठालाल’ बने दिलीप जोशी (Dilip Joshi) से लेकर ‘बापूजी’ बने अमित भट्ट (Amit Bhatt) और ‘बबिता जी’ बनीं मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) तक शामिल हैं. आज हम आपको इस टीवी सीरियल में ‘मिस्टर अय्यर’ का किरदार निभाने वाले एक्टर तनुज महाशब्दे (Tanuj Mahashabde) के बारे में बताने जा रहे हैं.

आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि जब महामारी के चलते देशभर में लॉकडाउन लगा था तब तनुज महाशब्दे को किन मुसीबतों का सामना करना पड़ा था. खुद तनुज महाशब्दे ने एक इंटरव्यू में इस बात का जिक्र किया था. वही तनुज की मानें तो शुरू-शुरू में तो उन्हें लगा कि यह लॉकडाउन कुछ दिनों के लिए ही है लेकिन जैसी ही यह लंबे समय के लिए लगा तो वे काफी परेशान  हो गए थे. तनुज महाशब्दे की मानें तो उन्हें कई प्रकार की चिंताओं ने घेर लिया था उन्हें इस बात की चिंता होने लगी थी कि वे सर्वाइव कैसे करेंगे ? 

यह भी पढ़ें  उड़ीसा की लड़की को बिहार में मिला उसका बिछड़ा प्यार, पुलिस ने किया कुछ ऐसा कि बोले प्रेमी-प्रेमिका...

बताया जा रहा है की यही नहीं, इंटरव्यू के दौरान तनुज महाशब्दे ने यह भी कहा कि उन्हें यही समझ नहीं आ रहा था कि वे घर की ईएमआई कैसे चुकाएंगे. बहरहाल, एक्टर कहते हैं कि, ‘अच्छी बात यह रही कि यह समय जैसे तैसे निकला और ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की शूटिंग दोबारा शुरू हुई’. आपको बता दें कि लॉकडाउन के चलते कई फिल्मों और टीवी सीरियल की शूटिंग रुक गई थी जिसके चलते इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों के लिए रोज़ी रोटी का संकट खड़ा हो गया था.