Site icon APANABIHAR

Viral Video: CM योगी की रैली में पहुंचे बुलडोजर! आदित्यनाथ बोले- देखो वो भी खड़े हैं मेरी सभा में

apanabihar.com7 5

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) विधानसभा चुनाव में बुलडोजर (Bulldozer) काफी चर्चा में बना हुआ है. एक ओर विपक्ष इस मुद्दे को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) पर लगातार हमला कर रहा है. खास बात दूसरे ओर बीजेपी (BJP) के साथ ही सीएम योगी भी अपने बुलडोजर एक्शन को सही बताते हुए जनता का वोट लेने में लगे हैं. इसी बीच अब एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Also read: मुजफ्फरपुर और सहरसा से भी चल सकती है वंदे भारत ट्रेन, जाने रुट व किराया

क्या है वीडियो में : आपको बता दे की ये वायरल वीडियो सीएम योगी का है. सीएम योगी आदित्यानाथ विधानसबा चुनावों के लिए प्रचार करने पहुंचे. सभी अपनी सभा में सीएम योगी ने बुलडोजर देखा. जिसके बाद वे काफी खुश नजर आए. बता दे की हेलिकॉप्टर में अपने सहयात्री को उन्होंने बुलडोजर दिखाया. बुलडोजर दिखाते हुए सीएम ने कहा, “वहां देखो.. बुलडोजर भी खड़े हैं मेरी सभा में.” अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसपर सोशल मीडिया के तहत लोग अपनी खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Also read: बिहार में 1431.36 करोड़ से बनेगी फोरलेन सड़क, इन जिलों से गुजरेगी सड़क

कहां का है वीडियो : बताया जाता है कि सीएम योगी सुल्तानपुर में एक जनसभा को संबोधित करने जा रहे थे. तभी उन्हें अपनी सभा में हेलिकॉप्टर से ही बुलडोजर को देखा. वहां उनकी सभा में पांच बुलडोजर खड़े थे जिसपर एक बड़ा सा पोस्टर लगा हुआ था. उस पोस्टर पर लिखा था ‘बाबा का बुलडोजर.’ ये वीडियो बीजेपी नेताओं के द्वारा शेयर किया गया है. 

Also read: इस ट्रेन में मिलेगी कंफर्म टिकट, बिहार से पश्चिम बंगाल व कर्नाटक के लिए चलेगी ट्रेन

Exit mobile version