Site icon APANABIHAR

लालू यादव के स्टाइल में तेजस्वी ने रुकवाया काफिला, दुकान पर पहुंचकर लिया पान का मजा

apanabihar.com6 5

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता तेजस्वी यादव अपने पिता की राजनीतिक विरासत संभाल रहे हैं। वे खुद भी पिता के पदचिह्नों पर चलने की कोशिश करते रहते हैं। खास बात यह है की एक बार फिर उन्हें पिता के स्टाइल में देखा गया। उन्होंने हाजीपुर में पान खाने के लिए बीच रास्ते में अपना काफिला रुकवाया। पान खाने के बाद दुकानदार से पिता के अंदाज में बातचीत की। इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

Also read: बिहार में इस साल इन सड़कों का काम होगा पूरा, कई सड़कों पर काम जारी

आपको बता दे की नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपने विधानसभा क्षेत्र राघोपुर के बिदुपुर में कई वैवाहिक कार्यक्रम एवं श्रद्धांजलि सभा में शामिल हुए। उनके साथ महुआ के विधायक डॉ मुकेश रौशन एवं विधान पार्षद सुबोध राय भी सभी कार्यक्रम में मौजूद रहे। अचानक तेजस्वी यादव बिदूपुर बाजार में रंजन सिंह के कार्यालय पहुंच गए और राजद के कार्यकर्ताओं से त्रिस्तरीय निकाय चुनाव में पार्टी के उम्मीदवार सुबोध राय को जिताने की अपील की। 

Also read: बिहार में भीषण गर्मी से मिली राहत, इन 12 जिलों में होगी बारिश

मीडिया रिपोर्ट की माने तो उन्होंने उत्तर प्रदेश चुनाव के बारे में कहा कि राज्य में अखिलेश यादव की सरकार बनने जा रही है। बिहार में एनडीए की सरकार गिर जाएगी। पटना लौटने के दौरान तेजस्वी यादव का काफिला ग्रामीण इलाके से गुजर रहा था। यहां पान की दुकान देखकर उन्होंने अचानक अपना काफिला रुकवाया। फिर खुद गाड़ी से उतरकर पान की दुकान पर गए और वहां पान खाया। इसके बाद पान वाले से पिता के अंदाज में बातचीत भी की। बता दें कि लालू यादव पान खाने के लिए पटना के डाकबंगला चौराहा पहुंच जाया करते थे।

Also read: बिहार में बदलेगा मौसम का मिज़ाज, इन जिलों में होगी जोरदार बारिश

Also read: बिहार के लोगो को इस दिन मिलेगी गर्मी से राहत, इन जिलों में होगी बारिश
Exit mobile version