OMG: एक बोतल खरीदो, दूसरी मुफ्त…ऑफर सुनते ही शराब की दुकानों पर उमड़ी भीड़

देश की राजधानी दिल्ली में शनिवार को शराब की दुकानों पर लंबी लाइन देखी गई. आपको बता दे की शनिवार को दिल्ली की कुछ शराब की दुकानों ने विभिन्न ब्रांड की शराब पर छूट (Discount on Liquor) देने का ऐलान किया था. शराब की कीमतों में छूट मिलने की खबर मिलते ही लोगों की भीड़ दुकानों पर देखने को मिली.

मीडिया रिपोर्ट की माने तो दिल्ली के जहांगीरपुरी, शाहदरा, मयूर विहार, अशोक नगर सहित कई अन्य इलाकों में शराब की दुकानों ने कुछ खास ब्रांड्स पर 35 फीसदी तक की छूट देने की घोषणा की थी. एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार पूर्वी दिल्ली में शराब की दुकान के एक कर्मचारी ने कहा कि दुकानों को मार्च के अंत तक अपना स्टॉक खत्म करना होगा क्योंकि नए वित्तीय वर्ष में लाइसेंस का नवीनीकरण किया जाएगा. उन्होंने कहा, ‘कुछ ब्रांड ऐसे भी हैं जिनकी बिक्री हुई ही नहीं है, इसलिए दुकानदार उनके स्टॉक को विशेष ऑफर जैसे ‘एक खरीदें, एक मुफ्त पाएं’ के जरिए खत्म करना चाहते हैं.’ शराब के साथ इस तरह के ऑफर्स बीयर पर भी दिए गए.

यह भी पढ़ें  अगले 18 महीने में 10 लाख नौकरियां… PM मोदी ने दिए निर्देश, जानिए क्या है सरकार का प्लान

बताया जा रहा है की शादी का मौसम और वीकेंड भी है एक कारण आबकारी विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि शराब की दुकानों में लंबी कतारों के पीछे शादी का मौसम, वीकेंड और सोशल डिस्टेंसिंग के मानदंडों का पालन करने जैसे भी कई अन्य कारण थे. शराब कारोबारियों का कहना है कि रेट में कटौती के कारण लोगों ने बड़ी मात्रा में खरीदारी की.