apanabihar.com4 3

एसयूवी कार के साथ सड़क पर चलने का अपना एक अलग स्वैग है. अगर आपको भी एसयूवी कारें पसंद हैं और अपने लिए कोई एक्सयूवी खरीदने चाहते हैं लेकिन बजट कम होने के कारण खरीद नहीं पा रहे हैं तो तो आज हम आपको पुरानी महिंद्रा स्कार्पियो, टोयोटा फॉर्च्यूनर और महिंद्रा इनोवा की जानकारी देंगे, जो कम दाम में महिंद्रा ग्रुप की कंपनी महिंद्रा फर्स्ट च्वॉइस की वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध हैं. हमने इन कारों को 10 फरवरी की दोपहर को देखा है.

2011 TOYOTA FORTUNER 3.0 LIMITED EDITION के लिए 8.5 लाख रुपये कीमत मांगी गई है. बता दे की यह कार ग्रे कलर की है, जो कुल 155646 किलोमीटर चल चुकी है. कार सेकेंड ओनर है. इसका डीजल इंजन मैनुअल ट्रांसमिशन पर काम करता है. यह SUV बिक्री के लिए फरीदाबाद में उपलब्ध है. कार की बॉडी पर कोई बड़ी स्क्रेच नहीं है. हालांकि, कार को वेबसाइट पर कोई रेटिंग नहीं दी गई है.

2015 MAHINDRA SCORPIO S10 के लिए 8.75 लाख रुपये कीमत मांगी गई है. आपको बता दे की यह कार ब्लैक कलर की है, जो कुल 71114 किलोमीटर चल चुकी है. कार फर्स्ट ओनर है. इसका डीजल इंजन मैनुअल ट्रांसमिशन पर काम करता है. यह SUV बिक्री के लिए गुरग्राम में उपलब्ध है. कार की बॉडी पर कोई बड़ी स्क्रेच नहीं है. हालांकि, कार को वेबसाइट पर कोई रेटिंग नहीं दी गई है.

2014 TOYOTA INNOVA 2.5 G 7 STR BS IV के लिए 6.45 लाख रुपये कीमत मांगी गई है. खास बात यह है की यह कार सिल्वर कलर की है, जो कुल 87000 किलोमीटर चल चुकी है. कार फर्स्ट ओनर है. इसका डीजल इंजन मैनुअल ट्रांसमिशन पर काम करता है. यह SUV बिक्री के लिए फरीदाबाद में उपलब्ध है. कार की बॉडी पर कोई बड़ी स्क्रेच नहीं है. हालांकि, कार को वेबसाइट पर कोई रेटिंग नहीं दी गई है.

Disclaimer- यहां दी गई जानकारी डीलर की वेबसाइट से प्राप्त कर केवल सूचना के तौर पर दी गई है. हमेशा कार खरीदने से पहले उसकी कीमत, गाड़ी की कंडीशन और पेपर पूरी तरह से चेक कर लें. apanabihar.com की तरफ से कभी भी किसी को गाड़ी खरीदने की सलाह नहीं दी जाती है.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.