apanabihar.com 45

पिछले साल के आखिरी महीने में जियो, एयरटेल, वोडाफोन आइडिया ने अपने रीचार्ज प्लान की कीमत में इजाफा किया है. लंबी वैलिडिटी वाले प्लान्स की बात करें, तो जियो ने इन रीचार्ज प्लान्स की कीमत में भी बढ़ोतरी की है. लेकिन अब भी जियो के प्लान्स दूसरों से सस्ते हैं |

जियो के 84 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान : आईये जानते है जिओ के इस 84 दिनों वाली प्लान के बारे में अगर आप लंबी वैलिडिटी वाला रीचार्ज प्लान तलाश रहे हैं, तो इन प्लान्स पर आपको एक नजर जरूर डाल लेनी चाहिए. इन प्लान्स को लेने के बाद आपको लगभग तीन महीने तक रीचार्ज से छुटकारा मिल जाता है. इस वैलिडिटी के साथ आपको ढेर सारा डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ कई और बेनिफिट्स भी फ्री मिलते हैं |

जियो का 1,199 रुपये वाला प्लान : आपको बता दे की जियो का 1,199 रुपये का रीचार्ज प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है और यह हर दिन 3GB डेटा ऑफर करता है. इस प्लान में यूजर्स को कुल 252GB डेटा मिलता है. इस प्लान में आपको इस बहुत सारे डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग का बेनिफिट भी फ्री में मिल रहा है. यही नहीं, इस रिलायंस जियो प्लान में यूजर्स को मुकेश अंबानी की ओर से डेली 100 SMS की सुविधा भी दी जा रही है. जियो के इस रीचार्ज प्लान में जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है.

जियो का 719 रुपये वाला प्लान : खास बात यह है की जियो का 719 रुपये के रीचार्ज की बात करें, तो इस प्लान की कीमत कम है और डेटा की सुविधा भी कम है. इस प्लान के साथ आपको रोजाना 2GB डेटा मिलता है. प्लान में कुल 168GB डेटा मिलता है. इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 फ्री SMS मिलते हैं. यह प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी प्रदान करता है. रिलायंस जियो के इस रीचार्ज प्लान में जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है.

जियो का 666 रुपये वाला प्लान : बता दे की जियो के इस प्लान की कीमत 666 रुपये है, इस प्लान के साथ आपको प्रतिदिन 1.5GB डेटा मिल रहा है. इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है और आप कुल 126GB डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं. इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और डेली 100 SMS का भी बेनिफिट मिलता है. जियो के इस रीचार्ज प्लान में जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.