images 1

अगर आप अपनी जिंंदगी में अकेलापन महसूस कर रहे है और आप की किस्मत इतनी खराब है कि आपको कोई जीवन साथी भी नहीं मिल रहा है तो अब आप बेफिक्र हो जाइए क्योंकि हम आपके लिए एक ऐसा ऑफर लेकर आए हैं जिसमें आपको केवल 10 रुपए में ही गर्लफ्रेंड मिल जाएगी।

और वह आपके साथ लगभग 20 मिनट का समय बिताएगी

कहां मिलेगी 10 रुपए में 20 मिनट के लिए गर्लफ्रेंड

दरअसल चीन के गुआंडोंग में एक ऐसा स्टोर है जहां पर आपको यह ऑफर खुलकर मिलेगा। जहां खूबसूरत गर्लफ्रेंड पोडियम में खड़ी होकर आपका इंतजार कर रही होती है।

द वाइटेलिटी सिटी इन ह्यूआन नामक स्टोर में कोई भी 10 रुपए देकर गर्लफ्रेंड बना सकते है , यह ऑफर उनके लिए है जो अपनी जिंदगी में अकेले है और उनके पास गर्लफ्रेंड नहीं है।

10 रुपए में गर्लफ्रेंड पाने वाला व्यक्ति लड़की के साथ 20 मिनट का समय बिता सकता है ।

यह होगी शर्ते

20 मिनट से ज्यादा समय बिताने पर आपको अलग से पैसे देने होंगे तो वहीं आप अपनी मर्जी से लड़की को शॉपिंग करा सकते है,लेकिन आप उसे शॉपिंग परिसर से बाहर नहीं ले जा सकते है।

और आप उस लड़की को बिना उसकी मर्जी के नहीं छू सकते है । अगर आपको यह सब शर्तें मंजूर है तो फिर देर किस बात की आप भी अपनी गर्लफ्रेंड बना सकते है

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.