apanabihar.com3 6

देश के सबसे बड़ी टेलिकॉम कम्पनी में से एक कम्पनी जिओ सहित कई कम्पनी ने अपने प्लान के कीमत पिछले साल के आखिरी महीने में एकाएक बढ़ा दिए जिसके बाद से सभी कम्पनी अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए मार्केट में एक से एक प्लान लांच कर रहे है | तो इसमें जिओ भी कहाँ पीछे रहने वाली है | खास बात यह है की जिओ की कीमत तो कम होती ही है साथ ही, इनमें आपको कई सारे कमाल के बेनिफिट्स भी मिलते हैं. आज हम आपको एक ऐसी खबर सुनाने जा रहे हैं जो शायद आपको एक झटका देगी. जियो ने अपने तीन जबरदस्त प्रीपेड प्लान्स की कीमत को बढ़ा दिया है. आइए इनके बारे में जानते हैं..

जियो का 186 रुपये वाला प्लान : मीडिया रिपोर्ट की माने तो जियो एक प्रीपेड प्लान ऑफर करता है जिसमें यूजर को 28 दिनों के लिए हर दिन 1GB डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन के लिए 100 एसएमएस की सुविधा मिलती है. साथ ही, सभी जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है. इस प्लान की कीमत 155 रुपये से बढ़ाकर 186 रुपये कर दी गई है.

जियो का 222 रुपये वाला प्लान : आपको बता दे की जियो का एक प्रीपेड प्लान यूजर को 28 दिनों के लिए हर दिन 2GB डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन के लिए 100 एसएमएस की सुविधा ऑफर करता है. साथ ही, इस प्लान में सभी जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है. इस प्लान की कीमत 186 रुपये से बढ़ाकर 222 रुपये कर दी गई है.

जियो का 899 रुपये वाला प्लान : जियो एक प्रीपेड प्लान ऑफर करता है जो 336 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. इस प्लान में आपको हर महीने के लिए 2GB डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 28 दिनों के लिए 50 एसएमएस की सुविधा मिलती है. साथ ही, सभी जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है. इस प्लान की कीमत 749 रुपये से बढ़ाकर 899 रुपये कर दी गई है.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.