apanabihar.com 54

भारत के सबसे अमीर शख्स मुकेश अम्बानी को कौन नहीं जानता बता दे की मुकेश अम्बानी अपने कपंनी जिओ के लिए अपने ग्राहकों के लिए सस्ते से लेकर महंगे प्लान्स की बड़ी रेंज पेश करती है और समय-समय पर इसे अपडेट करती है | खास बात यह है की अगर आपका डेली डेटा खपत 1.5 जीबी तक है, तो हम आपके लिए 500 रुपये से कम कीमत में आनेवाले कई शानदार रीचार्ज प्लान की डीटेल लेकर आये हैं. ये जियो रीचार्ज प्लान सस्ते तो हैं ही, इसके साथ ही बेनिफिट्स भी ज्यादा मिलते हैं | आईये बारी-बारी से जानते है ये सारी प्लान के बारे में….

जिओ का 479 वाला प्लान? आपको बता दे की जियो का 479 रुपये वाला प्लान 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. इस प्लान में यूजर को डेली 1.5 जीबी डेटा ऑफर किया जाता है. इस तरह इस प्लान में कुल 84 जीबी डेटा मिलता है. साथ ही, अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 SMS की सुविधा भी मिलती है. यह प्लान जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ आता है.

जिओ का 239 वाला प्लान? जियो का 239 रुपये वाले प्लान में 28 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जा रही है. इस प्लान में डेली 1.5 जीबी डेटा के साथ कुल 42 जीबी डेटा मिलता है. साथ ही, अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा मिलती है. इसके साथ ही, डेली 100 SMS बेनिफिट्स मिलते हैं. इस प्लान में भी जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो सिक्यॉरिटी और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है.

जिओ का 199 वाला प्लान? जियो का 199 रुपये वाला प्लान 23 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. इस प्लान में डेली 1.5 जीबी डेटा के साथ कुल 34.5 जीबी डेटा के साथ आता है. यह प्लान भी अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 SMS की सुविधा के साथ आता है |

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.