apanabihar.com2 22

अगर आप जिओ की सिम यूज़ करते है | तो आपके लिए ये खबर जरूरी है | जानकारी के अनुसार रिलायंस जियो के अनलिमिटेड रीचार्ज प्लान्स के लिए टैरिफ बढ़ोतरी के ऐलान के कुछ दिनों बाद जियोफोन के रीचार्ज प्लान्स में भी बदलाव करने का काम किया है. जियो का सबसे ज्यादा पॉपुलर 28 दिन और 84 दिन वाले प्लान हैं जो आपकी जेब के लिए लाभदायक हैं. आज हम आपको यहां कंपनी के 84 दिन वाले सबसे सस्ते 3 प्लान के बारे में बताते हैं जिसे जानना आपके लिए जरूरी है. यदि आप भी लगभग 3 महीने के लिए रिचार्ज की टेंशन से फ्री रहने की इच्छा रखते हैं तो आगे की खबर जरूर जानें…

Jio 395 Prepaid Plan की बात : आपको बता दे की जियो के सबसे सस्ते 84 दिन वाले प्लान की बात करें तो ये आपको 395 रुपये का आता है. इस प्लान में आपको कुल 6 जीबी डेटा कंपनी देती है. इसका इस्तेमाल यूजर किसी भी दिन कर सकते हैं. डेटा लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 64kbps होगी जो आपको राहत देगी. प्लान की खास बात ये है कि इसमें आपको सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ कुल 1000 SMS की सुविधा कंपनी देती है. यही नहीं, JioTV, JioCinema, JioSecurity जैसे जियो ऐप्स का भी सब्सक्रिप्शन इसमें दिया गया है.

Jio 666 Prepaid Plan की बात : खास बात यह है की जियो का दूसरे प्लान 666 रुपये का आता है. इसमें कंपनी की ओर से आपको 84 दिन के लिए रोज 1.5 जीबी डेटा उपलब्ध कराया जाता है. इस तरह कुल डेटा 126GB बनता है. यही नहीं आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS भी कंपनी इस प्लान के तहत देती है. इसके अलावा, JioTV, JioCinema, JioSecurity जैसे जियो ऐप्स का भी सब्सक्रिप्शन कंपनी इस प्लान के साथ आपको दे रही है.

Jio 719 Prepaid Plan की बात : इस प्लान की बात करें तो इसकी वैलिडिटी और अन्य सुविधाओं में 666 रुपये के प्लान जैसा ही है. हालांकि इसमें रोज 2 जीबी डेटा भी कंपनी आपको देती है. इसका मतलब यह है कि कुल 168 जीबी डेटा आपको मिलेगा. प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS के साथ JioTV, JioCinema, JioSecurity जैसे जियो ऐप्स का भी सब्सक्रिप्शन कंपनी आपको देगी.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.