New Bike: 2.35 लाख रुपये में कैसी रहेगी 2022 KTM 250 Adventure Bike?

एडवेंचर बाइक बनानेवाली कंपनी केटीएम ने हाल ही में अपनी नयी 2022 KTM 250 एडवेंचर मोटरसाइकिल को बाजार में उतारा है. क्वार्टर-लीटर इंजन वाली यह प्रीमियम एडवेंचर मोटरसाइकिल दो अलग-अलग रंग विकल्पों में उपलब्ध है. इसमें केटीएम इलेक्ट्रॉनिक ऑरेंज और केटीएम फैक्ट्री रेसिंग ब्लू रंग शामिल हैं. इंजन और पावर : जानकारी के अनुसार 2022 एडिशन केटीएम 250 एडवेंचर क्वार्टर-लीटर मोटरसाइकिल में 248cc DOHC 4-वाल्व सिंगल-सिलिंडर लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया गया है. यह इंजन अधिकतम 30 PS का पावर और 24 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है.

फीचर्स की बात : मीडिया रिपोर्ट की माने तो नयी 2022 केटीएम 250 बाइक में शार्प लुक वाला LED हेडलैंप दिया गया है, जो इंटीग्रेटेड LED डे-टाइम रनिंग लाइट्स के साथ आता है. हाई-राइडिंग मोटरसाइकिल में 14.5-लीटर क्षमता वाला ईंधन टैंक, एक डिजिटल डिस्प्ले, स्प्लिट सीट, स्किड प्लेट, एलईडी टेललाइट को पतली टेल की नोक पर इंटीग्रेट किया गया है. इस बाइक में ब्लैक अलॉय व्हील्स लगे हैं.

यह भी पढ़ें  10 हजार देकर घर ले जाएं TVS iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें फीचर्स और EMI प्लान की डीटेल

कीमत और फाइनैंस ऑप्शन : आपको बता दे की कंपनी ने दिल्ली में इसकी एक्स-शोरूम कीमत 2.35 लाख रुपये रखी है. मोटरसाइकिल देश भर में सभी केटीएम डीलरशिप पर उपलब्ध है. ऑस्ट्रियाई मोटरसाइकिल निर्माता का दावा है कि नयी 2022 KTM 250 मोटरसाइकिल हर महीने 6,300 रुपये की राशि पर आसान फाइनैंस ऑप्शन के साथ भी उपलब्ध है.

बुकिंग शुरू : बताते चले की कंपनी के देशभर में स्थित शोरूम में नयी 2022 केटीएम 250 एडवेंचर बाइक के लिए बुकिंग शुरू हो चुकी है. बजाज ऑटो लिमिटेड के अध्यक्ष (प्रोबाइकिंग) सुमीत नारंग ने कहा कि केटीएम 250 ऐसी मोटरसाइकिल है जो दैनिक आवागमन के साथ-साथ लंबी दूरी के सफर के लिए भी उपयुक्त है.

यह भी पढ़ें  अगर आपके पास भी है Hero Splendor, तो अब बिना पेट्रोल चला सकेंगे अपनी बाइक, जाने क्या है तरीका…