नीलामी से पहले अहमदाबाद ने चुने अपने तीन खिलाड़ी, हार्दिक पांड्या को सौंपी कप्तानी

इंडियन प्रीमियर लीग की नई फ्रेंचाइजी अहमदाबाद ने अपने तीन खिलाड़ी चुन लिए हैं. आईपीएल के नियम के मुताबिक, नई फ्रेंचाइजी को मेगा ऑक्शन से पहले तीन खिलाड़ी चुनने थे. अहमदाबाद ने स्टार भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या, अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान और युवा भारतीय बल्लेबाज़ शुभमन गिल को चुना है. हार्दिक पांड्या को अहमदाबाद ने 15 करोड़ रुपये में खरीदा है. वहीं फ्रेंचाइजी ने लेग स्पिनर राशिद खान को भी 15 करोड़ रुपये में अपनी टीम में शामिल किया. इसके अलावा शुभमन गिल के लिए फ्रेंचाइजी ने आठ करोड़ रुपये खर्च किए.

आपको बता दे की अहमदाबाद की पर्स में भी मेगा ऑक्शन के लिए 90 करोड़ रुपये थे, जिसमें से उसने इन तीन खिलाड़ियों को खरीदने में 38 करोड़ रुपये खर्च कर दिए हैं. ऐसे में अब नीलामी के लिए अहमदाबाद के पास 52 करोड़ रुपये बचे हैं.

यह भी पढ़ें  शाहरुख खान अमेरिका में बनाएंगे क्रिकेट स्टेडियम, वर्ल्ड क्लास का होगा सबकुछ

12-13 फरवरी को होगी नीलामी : आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में होगी. हालांकि, अभी भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने नीलामी की तारीखों का एलान नहीं किया है, लेकिन बोर्ड के करीबी सूत्रों ने नीलामी की तारीखों पर मुहर लगा दी है.