‘पुष्पा’ में धमाल मचाने वाले अल्लू अर्जुन बोले- बॉलीवुड से कभी नहीं मिला दमदार ऑफर

हाल ही में उनके हिट गाने ‘सिटी मार’ के हिंदी रीमेक पर बॉलिवुड सुपरस्टार स्टार सलमान खान थिरकते दिखे थे, तो जल्द ही उनकी सुपरहिट फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलो’ की रीमेक में कार्तिक आर्यन नजर आएंगे। इधर, थिएटर्स में उनकी नई फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ धमाल मचा रही है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो फिल्म ने 300 करोड़ की भारी-भरकम कमाई कर ली है, जिसमें हिंदी वर्जन भी 64.66 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। ये कारनामा करने वाले स्टार हैं, तेलुगु सिनेमा के चहेते ऐक्टर अल्लू अर्जुन, जिनसे हमने हैदराबाद जाकर की खास बातचीत |

आपको बता दे की आपकी फिल्म ‘पुष्पा: राइज’, ‘स्पाइडर मैन’ के साथ रिलीज हुई, महामारी के बाद रिलीज हुई। उसके बावजूद रेकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। खासकर हिंदी वर्जन को जो प्यार मिला है, उसकी कितनी उम्मीद थी? हमने ऐसी कोई उम्मीद नहीं रखी थी। ये सिर्फ एक एक्सपेरिमेंट था कि सीधे टीवी पर लाने से पहले थिएटर में रिलीज करके देखते हैं कि क्या होता है, लेकिन रिस्पॉन्स बहुत ही कमाल का रहा है। वैसे, उत्तर भारत के दर्शकों ने हमेशा मेरी फिल्मों को बहुत प्यार दिया है।

यह भी पढ़ें  बिहार के आकाश सिंह बने शो के विजेता, ऑडिशन में ही परिणीति चोपड़ा ने रोते हुए कही थी ये बात

यूट्यूब और टीवी पर मेरी फिल्मों के नंबर्स बहुत अच्छे रहे हैं, तो मुझे ये तो था कि अगर ये लोग थिएटर में आएंगे, तो आंकड़े अच्छे होंगे, पर मेरे मन में भी सवाल था कि क्या ये लोग थिएटर में आएंगे? लेकिन ‘पुष्पा’ के जो आंकड़े हैं, उससे साफ हो गया है कि यूट्यूब पर फिल्म देखने वाले दर्शक सिनेमाघर में आ रहे हैं। जबकि, कुछ दिक्कतों की वजह से हम फिल्म की पब्लिसिटी भी नहीं कर पाए थे। इसलिए, ये जो भी आ रहा है, वो पूरा 100 पर्सेंट बोनस है।

यह भी पढ़ें  शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं ये भोजपुरी हसीना, मेहंदी सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें वायरल