apanabihar.com5 3

विराट कोहली (Virat Kohli) ने हाल ही में भारतीय टेस्ट टीम की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था | मतलब अब कोहली किसी भी फॉर्मेट का कप्तान नहीं है मालूम हो की उन्होंने पिछले साल ही आईपीएल की कप्तानी से हटने का भी एलान कर चुके थे | अब वनडे टीम के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने इसको लेकर अपना रिएक्शन दिया है. साथ ही उन्होंने भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज से पहले अपना आगे का प्लान बताया है.

कोहली पर क्या बोले राहुल : खबरों की माने तो टीम इंडिया के वर्तमान वन डे कप्तान के एल राहुल (KL Rahul) ने पहले वनडे मैच की पूर्व संध्या पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘विराट कोहली ने टीम में जीत का यकीन भरने में अहम रोल अदा किया था. हमें जरूरत की हम टीम का निर्माण करते रहें और आगे बढ़ते रहें.’

राहुल खुद करेंगे पारी की शुरुआत : आपको बता दे की टीम इंडिया (Team India) के वर्तमान वनडे कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने ये साफ किया है कि वो भारत और दक्षिण अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच वनडे सीरीज (ODI Series) में ओपनिंग करेंगे |

वेंकटेश होंगे छठे गेंदबाज! बताते चले की भारतीय टीम लंबे वक्त से लिमिटेड ओवर्स क्रिकेट में छठे गेंदबाज की कमी का सामना कर रही है. केएल राहुल (KL Rahul) ने इस बात की तरफ इशारा किया है कि दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) को इस रोल में उतारा जा सकता है.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.