apanabihar.com3 5

रिलायंस जियो भारत की मोबाइल सेवा प्रदाता कंपनी है जिसका स्वामित्व मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज़ के पास है। जिसका मुख्यालय नवी मुंबई में है। बता दे की जिओ ग्राहक के लिए इस न्यू इयर खुशखबरी है | दरअसल रिलायंस जियो के अनलिमिटेड रीचार्ज प्लान्स के लिए टैरिफ बढ़ोतरी के ऐलान के कुछ दिनों बाद जियोफोन के रीचार्ज प्लान्स में भी बदलाव करने का काम किया है. जियो ने तीन मौजूदा जियोफोन प्लान्स में बढ़ोतरी करने की घोषणा की है. कंपनी की ओर से 200 रुपये से कम कीमत वाला एक नया प्लान भी इस श्रेणी में शामिल करने का काम किया है. जियोफोन अब यूजर्स को अलग से डेटा वाउचर नहीं उपलब्ध कराएगा. इसके अलावा यहां चर्चा कर दें कि जियोफोन प्लान केवल जियोफोन में ही काम करते हैं, किसी भी अन्य रीचार्ज प्लान की तरह इन्हें इस्तेमाल करने में आप सक्षम नहीं हैं. तो आइए अब प्लांस के बारे में जानते हैं…

JioPhone 152 Plan में यूजर को क्या मिलेगा : आपको बता दे की Jio ने एक नया ऑल-इन-वन प्लान भी पेश करने का काम किया है. इसकी कीमत कंपनी ने 152 रुपये रखी है. इसमें 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ 0.5GB डेली डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग यूजर को मिल रहा है. इसके अलावा, प्लान में 300 SMS फ्री हैं और Jio ऐप्स का फ्री ऐक्सेस भी आपको कंपनी देगी.

JioPhone 186 Plan में यूजर को क्या मिलेगा : खबरों की माने तो कंपनी की ओर से जियोफोन के तीन ऑल-इन-वन प्लान्स को रिवाइज करने का काम किया गया है. 155 रुपये वाला जियोफोन ऑल-इन-वन प्लान अब 186 रुपये में मिलेगा. इस प्लान की बात करें तो इसमें 28 दिनों की वैलिडिटी, 1GB डेली डेटा, डेली 100 SMS, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और जियो ऐप्स का फ्री ऐक्सेस भी कंपनी अपने यूजर को दे रही है.

JioPhone 222 Plan में यूजर को क्या मिलेगा : बताते चले की जियोफोन का अगला प्लान 186 रुपये का है, जिसकी कीमत बढ़ चुकी है. ये अब यूजर को 222 रुपये में कंपनी दे रही है. इस प्लान की बात करें तो इसमें कंपनी यूजर को 28 दिनों के लिए 2GB डेली डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, 100 SMS और Jio ऐप्स का फ्री ऐक्सेस भी दे रही है.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.