WEF में बीच भाषण में रुके PM नरेंद्र मोदी, राहुल गांधी बोले- टेलीप्रॉम्पटर बंद हो गया था; BJP का फैक्ट चेक

पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार शाम को वर्ल्ड इकनॉमिक फोरम को संबोधित किया था। इस दौरान उन्होंने भारत को निवेश के लिए शानदार जगह बताते हुए दुनिया भर के निवेशकों से देश में आने की अपील की थी। लेकिन आज पीएम नरेंद्र मोदी के इस भाषण से ज्यादा उनके बीच में रुक जाने की एक क्लिप की चर्चा हो रही है। दरअसल वह भाषण के बीच में रुक जाते हैं और फिर वर्ल्ड इकनॉमिक फोरम के आयोजकों से पूछते हैं कि क्या उन्हें उनकी आवाज आ रही है। बता दे की इस पर कांग्रेस ने तंज कसते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के टेलीप्रॉम्पटर ने काम करना बंद कर दिया था। पीएम नरेंद्र मोदी के बीच भाषण में रुक जाने की क्लिप को शेयर करते हुए कांग्रेस ने लिखा, ‘टेलीप्रॉम्पटर पीएम: अच्छा चलता हूं, दुआओं में याद रखना।’

यह भी पढ़ें  मोदी सरकार का बड़ा फैसला: पेट्रोल 9.5 रुपये और डीजल 7 रुपये होगा सस्ता, LPG पर 200 रुपये की राहत

आपको बता दे की यही नहीं एक और ट्वीट में कांग्रेस ने लिखा, ‘हमें तो टेलीप्रॉम्प्टर ने लूटा, अपनों में कहां दम था।’ इसके साथ ही कांग्रेस ने हैशटैग टेलीप्रॉम्पटर पीएम का भी इस्तेमाल किया है। यही नहीं अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है, ‘इतना झूठ Teleprompter भी नहीं झेल पाया।’ हालांकि भाजपा ने कांग्रेस के इन आरोपों को गलत करार दिया है।

जानकारी के अनुसार भाजपा नेता राहुल कोठारी ने गांधी के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा कि टेलीप्रॉम्पटर का झूठ रचने वाले नेता की पार्टी के लोग यह सही वीडियो देख लें। उन्होंने बताया कि वर्ल्ड इकनॉमिक फोरम के यूट्यूब चैनल पर पीएम नरेंद्र मोदी का भाषण बीच में से ही शुरू हो गया था। इसके अलावा अंग्रेजी इंटरप्रेटर की आवाज भी नहीं आ रही थी। 

यह भी पढ़ें  पटना हाई कोर्ट ने सुब्रत रॉय के खिलाफ जारी किया गिरफ्तारी वारंट, अदालत में पेश न होने पर सख्‍त एक्‍शन