apanabihar.com 16

महिंद्रा ग्रुप की कंपनी महिंद्रा फर्स्ट च्वॉइस की वेबसाइट पर कई पुरानी महिंद्रा स्कॉर्पियो SUV कारें मिली हैं, जो पुरानी होने के कारण कम दाम में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं. जानकारी के अनुसार महिंद्रा फर्स्ट च्वॉइस पुरानी कारों का व्यापार करती हैं. ऐसे में हमने जब 18 जनवरी 2022 की सुबह वेबसाइट चेक की तो हमें कई महिंद्रा स्कॉर्पियो SUV कारें यहां लिस्टेड दिखीं. उनमें से तीन महिंद्रा स्कॉर्पियो SUV की जानकारी हम आपको बताने बाले हैं.

आपको बता दे की 2012 MAHINDRA SCORPIO VLX AT BS IV के लिए 4.7 लाख रुपये कीमत मांगी गई है. यह कार कुल 132021 किलोमीटर चली है. कार फर्स्ट ओनर है. डीजल इंजन की यह कार ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन पर काम करती है. यह सफेद रंग की कार है, जो बिक्री के लिए गुरुग्राम में उपलब्ध है. वेबसाइट पर इसे कोई रेटिंग नहीं दी गई है.

खास बात यह है की 2012 MAHINDRA SCORPIO VLX 2WD ABS AT BS-III के लिए 4.6 लाख रुपये कीमत मांगी गई है. यह कार कुल 51500 किलोमीटर चली है. कार फर्स्ट ओनर है और डीजल इंजन की यह कार भी ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन पर काम करती है. यह सफेद रंग की कार है, जो बिक्री के लिए दिल्ली में उपलब्ध है. वेबसाइट पर इसे 10 में 6.9 रेटिंग दी गई है.

खबरों की माने तो 2013 MAHINDRA SCORPIO EX के लिए 5.5 लाख रुपये कीमत मांगी गई है. यह कार कुल 53165 किलोमीटर चली है. कार फर्स्ट ओनर है. डीजल इंजन की यह कार मैनुअल ट्रांसमिशन पर काम करती है. यह भी सफेद रंग की कार है और बिक्री के लिए दिल्ली में उपलब्ध है. वेबसाइट पर इसे भी 10 में 6.9 रेटिंग दी गई है.

Disclaimer- यहां दी गई जानकारी डीलर की वेबसाइट से प्राप्त कर केवल सूचना के तौर पर दी गई है. हमेशा कार खरीदने से पहले उसकी कीमत, गाड़ी की कंडीशन और पेपर पूरी तरह से चेक कर लें. apanabihar.com की तरफ से कभी भी किसी को गाड़ी खरीदने की सलाह नहीं दी जाती है.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.