काजोल की लोहड़ी के फोटोज देख चक्कर में पड़े फैन्स, बोले- सिंघम ने सलवार-सूट क्यों पहना?

बॉलीवुड के सितारों ने बहुत ही धूमधाम से लोहड़ी का त्योहार मनाया। बता दे की इसी बीच काजोल के घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। काजोल ने अपनी फैमिली के साथ सेलिब्रेशन के फोटोज शेयर किए हैं। सोशल मीडिया पर भी कुछ फोटोज वायरल हैं। एक फोटो को देखकर अजय देवगन के फैन्स चक्कर में पड़ गए हैं। इस तस्वीर में काजोल और उनकी सास भी दिख रही हैं। कई लोगों ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि इसमें दिखाई दे रही तीसरी लेडी कौन हैं। ज्यादातर लोगों ने लिखा है क्या अजय देवगन ने सूट पहना है? अगर आप भी नहीं समझ पा रहे तो यहां जानिए ये किसकी तस्वीर है।

यह भी पढ़ें  बिहार के आकाश सिंह बने शो के विजेता, ऑडिशन में ही परिणीति चोपड़ा ने रोते हुए कही थी ये बात

फोटोज देख लोग हुए कन्फ्यूज : आपको बता दे की सोशल मीडिया पर सिलेब्स की लोहड़ी की तस्वीरें छाई हुई हैं। काजोल ने भी अपने घरवालों के साथ फोटो शेयर करके शुभकामनाएं दी हैं। वहीं कुछ सोशल मीडिया पेजज पर उनकी फैमिली की तस्वीरें वायरल हैं। खबरों की माने तो एक फोटो को देखकर लोग कन्फ्यूज हो रहे हैं कि काजोल और उनकी सास के साथ दिखाई दे रही लेडी कौन हैं। कई लोगों ने ये भी लिखा है कि अजय देवगन ने सूट क्यों पहन रखा है? जिन्हें नहीं पता उनकी जानकारी के लिए बता दें कि तस्वीर में दिख रहीं महिला अजय देवगन की बहन नीलम हैं। उनके फेशियल फीचर्स अपने भाई अजय देवगन से काफी मिलते हैं।

अजय देवगन की सबरीमाला ट्रिप के चर्चे : जानकारी के अनुसार अजय देवगन हाल ही में केरल के सबरीमाला मंदिर गए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मंदिर जाने से पहले अजय देवगन ने एकदम सात्विक जिंदगी जी। वह चटाई पर सोए, बिना प्याज-लहसुन का सिर्फ शाकाहारी खाना खाया.

यह भी पढ़ें  Pushpa के 2 गानों को टक्कर देने वाली भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज के गाने ने मचाया धमाल, 40 करोड़+ ने देखा ये VIDEO