apanabihar.com1 4

हाल ही में कुछ दिनों से जिओ सहित कई कम्पनी ने अपना रिचार्ज प्लान महंगा कर दिया है बता दे की बंदी के चलते घर पर रहते है ऑनलाइन क्लास स्टूडेंट सब करते है अगर आप भी अधिक डाटा वाला प्लान चाहते है तो यहां हम आपको बता रहे हैं एयरटेल और जिओ में कौन 2.5GB डेली डेटा वाला सबसे अच्छा प्लान पेश कर रहा है। आईये जानते है पूरी विस्तार से… दरअसल, वोडाफोन आइडिया, एयरटेल और जियो तीनों ही 2.5GB डेली डेटा वाले प्रीपेड प्लान पेश करते हैं। लेकिन वोडाफोन आइडिया और एयरटेल 28 दिनों की कम वैधता के साथ अपने 2.5GB डेली डेटा प्रीपेड प्लान पेश करते हैं, जबकि जियो 365 दिनों के लिए अपना समान प्लान पेश करता है। आइए इन प्लान्स की कीमत, वैलिडिटी और अन्य बेनिफिट्स पर एक नजर डालते हैं…

जिओ जा 2.5 GB वाला प्लान : आपको बता दे की Jio ने हाल ही में अपना 2.5GB डेली डेटा प्लान पेश किया था। यह 2999 रुपये में आता है और उपभोक्ताओं को पहले 2.5GB डेली डेटा के साथ तेज इंटरनेट प्रदान करता है। FUP डेटा लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 64 Kbps तक रह जाती है। इसके साथ ही उपभोक्ताओं को 100 एसएमएस/दिन और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इस प्लान में पूरी अवधि के लिए 912.5GB डेटा मिलता है और उपयोगकर्ताओं को JioTV, JioSecurity, JioCloud और JioCinema के एडिशनल बेनिफिट्स भी मिलते हैं।

एयरटेल का 2.5 GB वाला प्लान : खबरों की माने तो Airtel का 2.5GB डेली डेटा प्लान 449 की कीमत में आता है और इसकी वैधता 28 दिनों की है। FUP लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 64Kbps तक रह जाती है। यूजर्स को एयरटेल थैंक्स बेनिफिट्स का एक्सेस मिलेगा जिसमें फ्री एयरटेल एक्सस्ट्रीम प्रीमियम, फास्टैग कैशबैक, शॉ एकेडमी, विंक म्यूजिक, अमेजन प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन का एक महीने के लिए फ्री ट्रायल और बहुत कुछ शामिल है। पैक के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस/दिन भी शामिल होंगे।

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.