Anand Mahindra से यूजर ने पूछा- क्या आप पंजाबी हैं? जवाब से आपका सीना चौड़ा हो जाएगा

क्या आनंद महिंद्रा पंजाबी हैं? देश और दुनिया के मुद्दों पर खुलकर अपनी बात रखनेवाले अरबपति कारोबारी आनंद महिंद्रा ट्विटर पर काफी ऐक्टिव रहते हैं. उनके ट्वीट्स रोचक, मजेदार और कई बार प्रेरक भी होते हैं. बताते चले की अभी हाल ही में अरबपति कारोबारी आनंद महिंद्रा से एक ट्विटर यूजर ने पूछ लिया कि क्या वह पंजाबी हैं. इसपर को महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन ने जो जवाब दिया है, उसे जानकर आपका सीना गर्व से चौड़ा हो जाएगा.

आप पंजाबी हैं, सर? आपको बता दे की महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा से ट्विटर पर एक यूजर ने सकुचाते हुए पूछा- ”मुझे पता है कि यह एक बेवकूफी भरा सवाल है, लेकिन फिर भी पूछता हूं- आप पंजाबी हैं, सर?” इस पर महिंद्रा ने जवाब दिया- ”यह बेवकूफी भरा सवाल नहीं है, लेकिन मेरा सीधा जवाब है कि मैं भारतीय हूं.” आनंद महिंद्रा के इस जवाब को कई यूजर्स ने लाइक किया है.

यह भी पढ़ें  कम पैसों में चाहते हैं ज्यादा से ज्यादा फायदा! केवल 1 लाख रुपये के निवेश में शुरू करें चंदन की खेती का बिजनेस

पंजाबी गाना शेयर कर लिखा था… महिंद्रा समूह के प्रमुख आनंद महिंद्रा को लेकर अगर आप भी यह सोच रहे हैं कि क्या वह पंजाबी हैं, तो हम आपको बता देते हैं कि ट्विटर पर बातों बातों में वह इस बात का जिक्र कर चुके हैं. जानकारी के अनुसार नवंबर 2020 में आनंद महिंद्रा ने एक लड़की का वीडियो पोस्ट किया था, जो एक पंजाबी गाना गा रही है. आनंद महिंद्रा ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा था- ”मैं पंजाबी हूं. इसलिए हो सकता है कि मैं पूर्वाग्रह रखता हूं. लेकिन यह म्यूजिक एक तरह से रीन्युएबल एनर्जी जैसा है. दिन में अगर आप एक ब्रेक ले सकते हैं तो लें और अपनी बैटरियों को रीचार्ज करें. इस यंग लेडी की आवाज में कई गीगावॉट की पावर है.”

यह भी पढ़ें  Business Idea: कम निवेश में शुरू करें आइसक्रीम का बिजनेस, होगी मोटी कमाई