वर्कआउट के दौरान शिखर धवन ने दिया युजवेंद्र चहल को ‘रब दा वास्ता’, फिर खिलाड़ी ने दिया ये मजेदार जवाब-Video

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इतना ही नहीं धवन सोशल मीडिया पर फैंस के लिए अक्सर एंटरटेनमेंट से भरे वीडियो शेयर करते रहते हैं। खबरों की माने तो इसी बीच शिखर धवन ने एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यह वीडियो काफी मेजदार है। इस वीडियो में शिखर धवन के अलावा दाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल भी दिखाई दे रहे हैं। 

आपको बात दे की इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में धवन और चहल पंजाबी में एक डॉयलॉग पर एक्टिंग कर रहे थे। वीडियो में देखा जा सकता है कि युजवेंद्र चहल वर्कआउट कर रहे थे। इसी दौरान चहल को भगवान की कसम दिलाते हुए धवन करते हुए नजर आ रहे हैं कि तुम्हें देखकर दादी की याद आ जाती है। बताया जा रहा है की इसके बाद चहल ने धवन को मजेदार देते हुए कहा, “तुम्हारी दादी भी बॉडी बिल्डर थी।” धवन का यह वीडियो सोयारल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। साथ ही फैन्स भी उनके इस पोस्ट पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं। 

बताते चले की फिलहाल, शिखर धवन इन दिनों बेंगलुरु स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में हैं। वहीं युजवेंद्र चहल, रोहित शर्मा और भुवनेश्वर कुमार भी हैं। इससे पहले धवन ने एक और वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में धवन के अलावा भुवनेश्वर कुमार और युजवेंद्र चहल नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में धवन भुवनेश्वर कुमार की गर्दन पकड़ते दिख रहे हैं। 

यह भी पढ़ें  IPL 2022 Ceremony: Bcci ने बनायी दुनिया की सबसे बड़ी जर्सी, गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में नाम दर्ज