17 साल की बेटी के पिता है सलमान खान, पत्नी रहती है दुबई में, अब ‘भाई’ ने खुद तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड के जाने-माने एवं सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान अपनी निजी जिंदगी के लिए भी चर्चाओं में बने रहते हैं। सलमान खान 55 साल के हो गए और उन्होंने अभी तक किसी लड़की से शादी नहीं की है। बता दे की अक्सर फैंस यह जानने के लिए उत्सुक रहते हैं कि सलमान ने अब तक शादी क्यों नहीं की ? आज हम आपको सलमान को लेकर कुछ चौंकाने वाले खुलासे करने वाले है जिससे आप ही हैरान रह जायेगे।

आपको बता दे की एक खबर के मुताबिक खुलाशा हुआ है की, सलमान खान की शादी तो हो चुकी है। और इनको पत्नी अभी दुबई में रहती है, उनको एक 17 साल की बेटी भी है, खबरों की माने तो इस  खबर के बाद सभी लोग काफी हैरान हो चुके है। इस बात से सोशल मीडिया पर हड़कंप मचा हुआ है। आपको बतादे की सलमान खान के छोटे भाई और अभिनेता अरबाज खान का टॉक शो ख़ूब सुर्ख़ियों में है। इस शो ने काफी सुर्खिया बटोरी है।  हाल ही में सलमान, अरबाज के टॉक शो में पहुंचे थे, जिसमे कई श्री बातचीत हुई थी।

यह भी पढ़ें  जानिए आखिर कौन हैं जहीर इकबाल जिन्होंने सोनाक्षी सिन्हा को खुलेआम कहा- आई लव यू

इस शो के फॉर्मेट के मुताबिक अरबाज के मेहमानों को लोगों का ट्वीट पढ़कर उनके जवाब देना होते है। इस दौरान एक ट्वीट को पढ़कर सलमान और अरबाज दोनों हैरान रह गए। इस ट्वीट में लिखा था कि, ‘कहां छुपा बैठा है डरपोक’। भारत में सब जानते हैं कि तू दुबई में अपनी बीवी नूर और 17 साल की बेटी के साथ है, इसके साथ ही लिखा था की भारत के लोगों को कब तक बेवकूफ बनाएगा। इसे सुनकर सलमान और अरबाज दोनों ही हैरान रह गए।

बताया जा रहा है की सलमान ने इस ट्वीट के जवाब में कहा की इन लोगों को बहुत पता है, ये सब बकवास है मुझे नहीं पता कि किसके बारे में बात की है और यह किसके द्वारा कहा गया है। उन्होंने उस ट्वीट के जवाब में कहा की ” भाई मेरी कोई बीवी नहीं है, मैं भारत में रहता हूं, गैलेक्सी अपार्टमेंट में 9 साल की उम्र से रह रहा हूं। मैं इस शख्स को जवाब नहीं देने जा रहा, पूरी दुनिया जानती है कि मैं कहां रहता हूं। आपको बता दे की सलमान का नाम बॉलीवुड की करीब आधा दर्जन अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा हुआ है, उनका 80 और 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री संगीता बिजलानी के साथ रिश्ता था, लेकिन यह शादी नहीं हुई थी।

यह भी पढ़ें  'तू चीज लाजबाब...' पर सपना चौधरी ने स्टेज पर मचाई धूम, करोड़ों में व्यूज