apanabihar.com 2 101 13

हाल ही में कुछ दिन पहले jio सहित कई कम्पनी ने अपने रिचार्ज प्लान को बढ़ा दिए है | वही इंडिया को सबसे बड़ी टेलिकॉम कम्पनी जिओ ने प्लान्स को अपने पोर्टफोलियो में ऐड किया, तो कई प्लान को हटा भी दिया है. अब यूजर्स की जरूरत को समझते हुए जियो ने अपने ज्यादा इंटरनेट वाले एक प्लान को री-लॉन्च किया है. टेलीकॉम रिपोर्ट्स के मुताबिक, जियो 499 रुपये वाला वापस लायी है. यह प्लान रोज 2GB डेटा और ओटीटी प्लैटफाॅर्म के सब्सक्रिप्शन के साथ आता है.

आपको बता दे की रिलायंस जियो ने कुछ समय पहले ही अपने डिज्नी+हॉटस्टार के सब्सक्रिप्शन वाले प्रीपेड प्लान को बंद किया था, जिसे अब कंपनी ने री-लॉन्च कर दिया है. इस प्लान की कीमत 499 रुपये है, जिसमें यूजर को प्रतिदिन 2जीबी डेटा मिलता है, जिसके बाद स्पीड कम हो कर 64kbps की रह जाती है. इस प्लान को 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ लाया गया है, यानी ग्राहक को इसमें टोटल 56जीबी डेटा मिलता है. अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ आने वाले इस प्लान में यूजर को डेली 100 SMS सुविधा भी मिलते हैं |

Jio का 499 वाला प्लान : खबरों की माने तो jio के इस 499 रुपये वाले प्रीपेड रीचार्ज प्लान में मिलनेवाले कॉलिंग और डेटा के अलावा दूसरे बेनिफिट्स की बात करें, तो इसमें डिज्नी+हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन के साथ ही जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड जैसे जियो ऐप्स की सुविधा भी मुफ्त मिलती है. बीते साल दिसंबर में प्रीपेड प्लान की कीमतें बढ़ाने के बाद कंपनी ने प्लान को बंद कर दिया था. ऐसे में अब एक बार फिर जियो यूजर्स इस प्लान का बेनिफिट ले सकेंगे |

Jio का 419 वाला प्लान खास बात यह है की इस Jio Prepaid Plan के साथ यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है, साथ में हर रोज 2 जीबी डेटा के साथ किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा और प्रतिदिन 100 एसएमएस ऑफर किए जाते हैं।

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.