apanabihar.com 2 102 12

BSNL ग्राहकों को लुभाने के लिए नए नए ऑफर्स लेकर आ रही है। अब कंपनी अपने यूजर्स को 5GB डेटा मुफ्त में दे रही है वो भी पूरे 30 दिन के लिए। लेकिन कहानी में थोड़ा ट्विस्ट है, क्योंकि हर यूजर हैंड्स-ऑन फ्री डेटा पाने के लिए एलिजिबल नहीं होंगे। इसके लिए कुछ नियमों का पालन करना होगा। चलिए डिटेल में बताते हैं सबकुछ…

आपको बता दे की बीएसएनएल ‘#switchtoBSNL’ नाम से एक नया कैंपेन चला रही है। जिसके तहत बीएसएनएल सिम पर स्विच करने वाले केवल नए उपयोगकर्ता ही 5GB मुफ्त डेटा प्राप्त करने के एलिजिबल होंगे। यह ऑफर केवल 15 जनवरी, 2022 तक वैध है। ध्यान दें कि 5GB डेटा की वैधता 30 दिन या वर्तमान प्लान की वैधता होगी, और स्विचिंग से, कंपनी का मतलब है कि जो उपयोगकर्ता अन्य नेटवर्क से पोर्ट कर रहे हैं और बीएसएनएल में शामिल हो रहे हैं। बीएसएनएल से सिर्फ एक नया नंबर प्राप्त करने से आप बोनस डेटा पाने के लिए एलिजिबल नहीं होंगे। इसके लिए आपको कुछ नियम और शर्तों का पालन करना होगा। नीचे देखें डिटेल

#SwitchtoBSNL ऑफर के नियम: – सबसे पहले, उपयोगकर्ताओं के लिए यह अनिवार्य है कि वे इस कैंपेन से संबंधित बीएसएनएल के हर पोस्ट को अपनी टाइमलाइन पर शेयर/रीट्वीट करें। इसके अलावा, सभी प्रतिभागियों को बीएसएनएल के ऑफिशियल फेसबुक पेज (@bsnlCorpe) के साथ-साथ ट्विटर हैंडल (@BSNLCorpe) को फॉलो/लाइक करना होगा।

खबरों की माने तो उपयोगकर्ताओं के लिए ट्विटर और फेसबुक पर अपनी एंट्रीज जमा करते समय #switchtoBSNL हैगटैग का उपयोग करना कंपलसरी है। बीएसएनएल में स्विच करने वाले ग्राहकों को हैशटैग #SwtichtoBSNL का उपयोग करके बीएसएनएल में स्विच करने का अपना कारण पोस्ट करना होगा, फिर बीएसएनएल को टैग करना होगा और सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इसका पालन करना होगा।

बता दे की बीएसएनएल में शामिल होने वाले नए ग्राहकों को ट्वीट/पोस्ट का एक स्क्रीनशॉट शेयर करना होगा और इसे संबंधित मोबाइल नंबर के साथ डीएम/वॉट्सऐप (9457086024) के माध्यम से कंपनी को भेजना होगा।

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.