‘दयाबेन’ हैं करोड़ों की मालकिन, कुल संपत्ति जानकर कहेंगे- हे मां माताजी

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की दया भाभी यानी दिशा वकानी (Disha Vakani) की शो से अलग अपनी पहचान है. छोटे पर्दे से भले ही दिशा लंबे समय से नदारद हैं, लेकिन उनका दया भाभी (Daya Bhabhi) का किरदार आज भी लोगों का पसंदीदा है. शो से वह सालों से दूर हैं, लेकिन उनकी पॉप्युलैरिटी में आज भी कोई फर्क नहीं पड़ा. आज उनकी नेट वर्थ के बारे में आपको बताते हैं, जिसको जानकर आप हैरान हो जाएंगे.

खबरों की माने तो दया भाभी यानी दिशा वकानी की नेट वर्थ करोड़ों में है. क्योंकि उन्हें शो के बीच काफी तगड़ी फीस दी गई थी. ‘TMKOC’ के लिए प्रति एपिसोड 1 से 1.5 लाख, और साल 2017 में लगभग रु. प्रति माह 20 लाख. बता दे की टीवी दर्शकों के बीच दिशा की लोकप्रियता ने उनके टीवी विज्ञापनों और ब्रांड एंडोर्समेंट में मदद की. अभी के समय में एक्ट्रेस की कुल संपत्ति $ 5 मिलियन, या  भारतीय मुद्रा में 37 करोड़ है. खबरों के अनुसार वह बीएमडब्ल्यू प्रीमियम ऑटोमोबाइल जैसी कीमती कार में चलती हैं. 

यह भी पढ़ें  Alia Bhatt Pregnant: कपूर खानदान में आने वाला है नन्हा सदस्य, आलिया भट्ट बनने वाली हैं मां

बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार, दयाबेन को तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक एपिसोड के लिए एक से डेढ़ लाख रुपए प्रति एपिसोड दिए जाते थे. जानकारी के लिए बता दे की दया भाभी यानी दिशा वकानी 2017 में हर महीने ₹20 लाख कमाती थी. दिशा वकानी एक एक्टिंग ग्रेजुएट और थिएटर आर्टिस्ट हैं, जिन्होंने 2015 में मयूर पाडिया से शादी की और नवंबर 2017 में उन्होंने अपनी पहली बच्ची का स्वागत किया.